Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > सोनाक्षी सिन्हा ने दिया धोखा तो युवक ने खाया जहर, एक्ट्रेस सहित पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, जानें- पूरा मामला

सोनाक्षी सिन्हा ने दिया धोखा तो युवक ने खाया जहर, एक्ट्रेस सहित पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, जानें- पूरा मामला

सोनाक्षी समेत पांच लोगों के खिलाफ 37 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है.

 Special Coverage News |  24 Feb 2019 10:59 AM GMT  |  दिल्ली

सोनाक्षी सिन्हा ने दिया धोखा तो युवक ने खाया जहर, एक्ट्रेस सहित पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, जानें- पूरा मामला

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा मुश्किल में फंसती नजर आ रही है. दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सोनाक्षी समेत पांच लोगों के खिलाफ 37 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोप है कि 'दबंग गर्ल' एडवांस पेमेंट लेने के बावजूद शो में नहीं पहुंचीं. बताया जा रहा है कि आयोजक प्रमोद शर्मा ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. ऐसे में आहत होकर उसने जहर खाकर जान देने की भी कोशिश की.

जानकारी के अनुसार,शिवपुरी में रहने वाले इवेंट ऑर्गेनाइजर प्रमोद शर्मा अपनी कंपनी चलाते हैं. उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा, एक इवेंट कंपनी के संचालक अभिषेक सिन्हा और उनकी पत्नी स्वाति सिन्हा व एक अन्य कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है.

प्रमोद की मानें तो 30 सितंबर को दिल्ली के एक ऑडिटोरियम में एक इवेंट का आयोजन हुआ था, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा शिरकत करने वाली थीं. इसके लिए उन्हें 28 लाख 17 हजार रुपये फीस के तौर पर दिए गए, जबकि अन्य दो कंपनियों के कमीशन को मिलाकर करीब 37 लाख रुपये ऑनलाइन पेमेंट किया गया था.

प्रमोद का आरोप है कि फीस देने के बावजूद सोनाक्षी सिन्हा इवेंट में नहीं पहुंचीं. प्रमोद का कहना है कि इस धोखाधड़ी के चलते उन्होंने पिछले हफ्ते सुसाइड तक करने की कोशिश की.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top