लाइफ स्टाइल

सारा खान ने बिकिनी में BOLD फोटो की शेयर, लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन!

Special Coverage News
10 Aug 2018 8:24 AM GMT
सारा खान ने बिकिनी में BOLD फोटो की शेयर, लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन!
x
तस्वीरों को देखकर लोग सोशल मीडिया पर सारा खान को अपना धर्म बदलने तक की सलाह दे रहे हैं।

मुंबई : टीवी की एक्ट्रेस सारा खान अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल में सारा खान ने सोशल मीडिया पर अपनी बीच वकेशन की बिकीनी फोटो शेयर की हैं। इन तस्वीरों पर लोग सारा खान को ट्रोल करने लगे हैं। इन तस्वीरों को देखकर लोग सोशल मीडिया पर सारा खान को अपना धर्म बदलने तक की सलाह दे रहे हैं।

इससे पहले सारा की बहन आयरा ने सारा का एक विडियो इंस्टाग्राम पर लाइव कर दिया था जिसमें वह बाथटब में न्यूड दिखाई दे रही हैं। इसके बाद यह विडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगा। इसके बाद सारा की बहन ने यह विडियो तुरंत हटा लिया।



इस घटना के बारे सारा का कहना है, 'यह बीती रात की बात है, मैं अपनी बहन के साथ एंजॉय कर रही थी। हम फैमिली वकेशन पर श्री लंका में हैं। मेरी बहन ने थोड़ी सी पी रखी थी और गलती से विडियो पोस्ट हो गया। वह भी इंसान है और मैंने उसे इस बात के लिए माफ कर दिया है। मुझे लगता है कि भारतीय मीडिया को एक लड़की को बदनाम करना बंद कर देना चाहिए।'

बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट सारा सुर्खियों में आ गई थी जब हाल ही में उनका एक बाथटब वाला वीडियो खूब वायरल हुआ था। बाद में बताया गया कि यह वीडियो सारा खान की बहन आर्या ने इंस्टाग्राम पर गलती से पोस्ट कर दिया था।


टीवी ऐक्ट्रेस सारा खान मध्य प्रदेश के भोपाल की रहने वाली हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मध्य प्रदेश दूरदर्शन और ईटीवी पर ऐंकरिंग से की थी। बाद में उन्होंने टीवी सीरियल 'सपना बाबुल का... बिदाई' से अपने टेलिविजन करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा उन्होंने एक पाकिस्तानी टीवी शो 'बेखुदी' में भी काम किया है। यह सीरियल पाकिस्तान में काफी पॉप्युलर हुआ था।

Next Story