Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > विकास बहल मामले पर अब ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी, 'सुपर 30' के निर्देशक से हट सकता है नाम!

विकास बहल मामले पर अब ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी, 'सुपर 30' के निर्देशक से हट सकता है नाम!

कहा यह भी जा रहा है कि सुपर 30 के निर्देशक के रूप में विकास बहल का नाम भी हटा दिया जाएगा?

 Special Coverage News |  8 Oct 2018 1:05 PM GMT  |  दिल्ली

विकास बहल मामले पर अब ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी, सुपर 30 के निर्देशक से हट सकता है नाम!

मुंबई : फिल्म निर्देशक व‍िकास बहल पर हाल ही में एक मह‍िला ने छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए हैं. ऋतिक के साथ "सुपर 30" में काम कर रहे विकास इस मामले पर अब तक अलग-थलग नजर आए हैं. उधर, ऋतिक रोशन भी अब तक इस मामले पर खामोश थे, लेकिन अब उन्होंने अपने वैरिफाइड ट्वटिर हैंडल से ट्वीट कर अपना पक्ष रखा है. कहा यह भी जा रहा है कि सुपर 30 के निर्देशक के रूप में विकास बहल का नाम भी हटा दिया जाएगा.

ऋतिक ने लिखा, "मेरे लिए ऐसे किसी भी शख्स के साथ काम करना असंभव है जो किसी इतने घिनौने काम के लिए दोषी हो. मैं इससे दूर हूं और सिर्फ इस मामले में थोड़ी बहुत ही जानकारी है. मैंने सुपर 30 के निर्माताओं से निवेदन किया है कि इस बारे में जरूरी जानकारी निकाल कर जितना हो सके कड़ा एक्शन लें."


ऋतिक ने लिखा, "यह वैसी बात नहीं है जिसे किसी तरह दबा दिया जाए. सभी दोषियों को सजा मिलनी चाहिए और सभी पीड़ितों को सशक्त करके खुलकर बोलने की ताकत दी जानी चाहिए."

ऋतिक ने लिखा, "यह मामला दबा देने वाला नहीं है. सभी अपराधियों को सजा मिलनी चाहिए और सभी विक्टिम्स को अधिकार दिया जाना चाहिए, बोलने की ताकत दी जानी चाहिए."

सुपर 30 में नहीं मिलेगा विकास को क्रेडिट!

ऋतिक के ट्वीट से कयास लगाए जा रहे हैं कि विकास बहल को 'सुपर 30' में कोई क्रेडिट ही नहीं दिया जाना चाहिए. फिल्म की रिलीज के दौरान विवाद से बचने के लिए निर्माता इस तरह के कदम उठा सकते हैं. ऐसे दावे पिंकविला की रिपोर्ट में भी है. पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से अपनी लिखा है कि सुपर 30 के निर्माताओं, रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स की ओर से निर्देशक के रूप में विकास बहल का नाम हटाने पर विचार किया जा रहा है. कुछ दिन में इसकी आधिकारिक अनाउंसमेंट भी की जा सकती है.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top