लाइफ स्टाइल

फिर बड़े पर्दे पर रोमांस करती नजर आएगी अजय और इलियाना की जोड़ी?

Arun Mishra
18 Sep 2018 12:35 PM GMT
फिर बड़े पर्दे पर रोमांस करती नजर आएगी अजय और इलियाना की जोड़ी?
x
इलियाना पिछले दिनों ही अजय देवगन के साथ रेड और बादशाहो में नजर आई थी।

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रुज इन दिनों अपने बॉयफ्रैड एंड्रयू नीबोन के साथ वक्त बिता रही है। इलियाना पिछले दिनों ही अजय देवगन के साथ रेड और बादशाहो में नजर आई थी। इन दोनों फिल्मों में अजय और इलियाना की कैमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। बादशाहो के बाद अजय इलियाना पर इस कदर मेहरबान हुए कि उन्होंने फिल्म रेड में भी इलियाना के नाम की सिफारिश की और उन्हें फिल्म मिल गई।

अब खबर आ रही है कि एक बार फिर अजय देवगन इलियाना पर मेहरबान हो गए हैं। एक लीडिंग रिपोर्ट के मुताबिक इलियाना जल्द ही अजय देवगन और रणबीर कपूर के साथ अगली फिल्म में नजर आएँगी। इस फिल्म को लव रंजन बना रहे हैं और फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि, मेकर्स ने इलियाना को इसके लिए फाइनल किया है।




मेकर्स चाहते थे कि फिल्म में ऐसी एक्ट्रेस हो जो कॉमेडी के साथ साथ इमोशनल सीन्स भी अच्छे से कर सके और इलियाना इसमें बिल्कुल परफेक्ट बैठेंगी। क्योंकि फिल्म में रणबीर औऱ अजय लीड रोल में होंगे। ऐसे में एक्ट्रेस का भी अहम किरदार दोनों ही एक्टर्स के साथ होगा।

बता दें कि इलियाना रणबीर के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुकी है। इलियाना ने रणबीर के साथ फिल्म बर्फी से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब वो इन दोनों के साथ ही काम कर रही है। इलियाना के नाम को लेकर फिलहाल कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है। देखते हैं कि फिल्म पर कब काम शुरू होता है।


Next Story