Top
Breaking News
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > इरफ़ान खान की इस फिल्म का रिलीज़ होना बाकी!

इरफ़ान खान की इस फिल्म का रिलीज़ होना बाकी!

 Arun Mishra |  3 May 2020 5:17 AM GMT  |  मुंबई

इरफ़ान खान की इस फिल्म का रिलीज़ होना बाकी!

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन उनकी फिल्में हमेशा उनकी याद दिलाती रहेगी। उनकी आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं और अब बताया जा रहा है कि उनकी एक और फिल्म रिलीज होना बाकी है, जिसकी इरफान खान बहुत पहले ही शूटिंग कर चुके थे। जी हां, माना जा रहा है कि साल के अंत तक यह फिल्मी रिलीज हो सकती है, जिसका नाम है मंत्रा - सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन (Mantra - Songs of scorpions)।

इंटरनेशनल प्रोजेक्ट है ये फिल्म

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, इरफान खान का ये इंटरनेशनल प्रोजेक्ट अभी रिलीज होना बाकी है और यह फिल्म राजस्थान की एक महिला सिंगर पर आधारित पर है। बता दें कि इरफान खुद राजस्थान के रहने वाले थे और अंग्रेजी मीडियम में भी उन्होंने एक राजस्थानी व्यापारी का किरदार निभाया था। यह इंटरनेशनल फिल्म काफी पहले शूट हो चुकी थी और कई फिल्म फेस्टिवल्स में दिखाई भी जा चुकी है, लेकिन भारत में अभी भी रिलीज होना बाकी है।

ऐसी है कहानी

बताया जा रहा है कि फिल्म एक ऐसी गायिका की है, जो अपने गाने से लोगों को ठीक कर देती है। फिर उसे उसकी जिंदगी बर्बाद करने वाले शख्स की याद आती है और वह उस शख्स की तलाश में निकल पड़ती है। इसलिए ताकि उस आदमी को तलाश कर वो खुद को ठीक कर सके। वहीं, इरफान के किरदार को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है और यह फिल्म प्रोजेक्ट करीब 5 साल पुराना है।

रिपोर्ट्स के अनुसारस फिल्म की शूटिंग 2015 में ही शुरू हो गई थी, जिसके बाद फिल्म को कई 2017 में कई फिल्म समारोह में दिखाया भी गया था। अब खबरें हैं कि फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज भी किया जा सकता है, हालांकि फिल्म रिलीज को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। अनूप सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वहीदा रहमान भी दिखाई दे सकती हैं। बता दें कि इरफान खान का बुधवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story

नवीनतम

Share it