Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > प्रियंका चोपड़ा से पूछा आप हिंदी हैं? देसी गर्ल ने दिया ये मजेदार जवाब

प्रियंका चोपड़ा से पूछा आप हिंदी हैं? देसी गर्ल ने दिया ये मजेदार जवाब

प्रियंका को लेकर सबसे ज्यादा गूगल किया गया एक सवाल था, 'क्या प्रियंका चोपड़ा हिंदी हैं?'

 Special Coverage News |  15 Feb 2019 12:06 PM GMT  |  दिल्ली

प्रियंका चोपड़ा से पूछा आप हिंदी हैं? देसी गर्ल ने दिया ये मजेदार जवाब

मुंबई : प्रियंका चोपड़ा पिछले साल गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाले सेलेब्स में शामिल थीं. इसका एक बड़ा कारण ये भी था कि उन्होंने पॉप स्टार निक जोनस के साथ शादी रचाई थी. निक और प्रियंका ने दिसंबर 2018 में शादी की थी. वे आजकल अपनी हॉलीवुड फिल्म इंसेंट इट रोमांटिक के प्रमोशन्स में बिजी हैं. प्रियंका एक प्रमोशनल इंटरेक्शन के दौरान उन्होंने अपने को-स्टार्स रेबेल विल्सन और एडम डिवाइन के साथ नज़र आईं.

इन तीनों ही सितारों ने अपने बारे में सबसे ज्यादा गूगल किए गए सवालों का जवाब दिया. प्रियंका को लेकर सबसे ज्यादा गूगल किया गया एक सवाल था, 'क्या प्रियंका चोपड़ा हिंदी हैं?' प्रियंका ने जवाब दिया, 'हिंदी एक भाषा है और मैं एक हिंदू हूं जो एक धर्म है. इसमें काफी अंतर है. लोगों को अपने आपको एजुकेट करना चाहिए.'



इसके अलावा भी प्रियंका से कई सवाल पूछे गए जिनमें कई तो बेहद हास्यास्पद भी थे. प्रियंका से एक सवाल पूछा गया कि क्या वे एक प्रिसेंस हैं? क्या प्रियंका चोपड़ा और दीपक चोपड़ा के बीच कोई कनेक्शन है? इसके अलावा एक सवाल था कि क्या प्रियंका चोपड़ा के पास एक रॉल्स रोयस गाड़ी भी है. उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि हां, वो गाड़ी अभी मुंबई में है और इसका कलर पेप्सी जैसा है.



प्रियंका ने इससे पहले फिल्म के प्रमोशन के लिए 11 फरवरी को एक प्रेस मीट अटेंड किया था. उन्होंने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. फिल्म में प्रियंका का किरदार एक योगा एबेंसेडर का है. फिल्म में प्रियंका का नाम इसाबेला है.

इसके अलावा एडम डिवाइन इस फिल्म में जोश नाम के शख़्स का किरदार निभा रहे हैं. वहीं रेबेल विल्सन ने फिल्म में लीड रोल निभाया है. ये फिल्म वैलेंटाइन डे पर रिलीज़ हो चुकी है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top