Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > जब स्मृति ईरानी को जाह्नवी कपूर ने कहा आंटी, जानिए- फिर क्या हुआ?

जब स्मृति ईरानी को जाह्नवी कपूर ने कहा आंटी, जानिए- फिर क्या हुआ?

जाह्ववी कपूर और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एक पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 Special Coverage News |  28 Dec 2018 3:11 AM GMT  |  दिल्ली

जब स्मृति ईरानी को जाह्नवी कपूर ने कहा आंटी, जानिए- फिर क्या हुआ?

मंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर और केंद्रीय मंत्री, पूर्व टीवी एक्ट्रेस स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को लेकर वायरल हो रही है। दरअसल, हाल ही में एक एयरपोर्ट पर दोनों की अचानक मुलाकात हुई थी और इसका वीडियो स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। साथ ही एक कैप्शन भी डाला.

इंस्टाग्राम पर स्मृति ने बूमरेंग वीडियो को शेयर किया है. दोनों के बीच बातचीत हुई. जिसके बारे में स्मृति ईरानी ने बताया. जाह्नवी कपूर ने स्मृति ईरानी को आंटी कह दिया. जिसके बाद जाह्नवी कपूर ने प्यारे तरीके से माफी मांगी. जाह्नवी कपूर का ये अंदाज स्मृति ईरानी को बहुत पसंद आया. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.


वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'कोई मुझे शूट कर दो' जैसा एहसास- ''जब आंटी कहने पर जाह्नवी कपूर ने प्यारी तरीके माफी मांगे और आप कहें- 'कोई बात नहीं बेटा.' ये आज कल के बच्चे. आंटी किसको बोला.'' बता दें, इंस्टाग्राम पर स्मृति ईरानी काफी एक्टिव रहती हैं और कुछ न कुछ पोस्ट करके लोगों को इंटरटेन करती रहती हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top