Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > सिंगर कैलाश खेर पर महिला पत्रकार ने लगाए सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप!

सिंगर कैलाश खेर पर महिला पत्रकार ने लगाए सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप!

जर्नलिस्ट ने बताया कि उन्होंने अपनी साथी को यह सुझाव भी दिया कि वह इंटरव्यू में इस घटना को भी शामिल करें लेकिन उनका कहना था कि अखबार इस ऐंगल से खबर नहीं छापेगा।

 Special Coverage News |  7 Oct 2018 3:47 AM GMT  |  दिल्ली

सिंगर कैलाश खेर पर महिला पत्रकार ने लगाए सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप!

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कैलाश खेर विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं. अब लगता है बॉलीवुड में भी मीटू कैम्पेन की शुरुआत हो चुकी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक महिला फोटो जर्नलिस्ट ने कैलाश खेर पर यह आरोप लगाया है कि जब वह अपनी एक अन्य महिला साथी के साथ उनका इंटरव्यू करने गई थीं तब उन्होंने सेक्शुअल हैरसमेंट का प्रयास किया था। अपने एक्सपीरियंस के बारे में जर्नलिस्ट ने ट्वीट भी किए हैं। अपने इस अनुभव के बारे में उन्होंने बताया कि वह अपनी साथी के साथ इंटरव्यू के लिए कैलाश खेर की तस्वीरें लेने के लिए गई थीं।

महिला ने आरोप लगाया है कि कैलाश खेर दोनों महिलाओं के बीच में बैठ गए और लगातार अपना हाथ महिलाओं की जांघों पर रखने लगे। जर्नलिस्ट ने बताया कि उन्होंने अपनी साथी को यह सुझाव भी दिया कि वह इंटरव्यू में इस घटना को भी शामिल करें लेकिन उनका कहना था कि अखबार इस ऐंगल से खबर नहीं छापेगा।



कैलाश खेर के अलावा महिला फोटो जर्नलिस्ट ने मॉडल जुल्फी सैयद पर भी कुछ ऐसे आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया है कि एक क्रूज लाइनर पर वह कुछ पत्रकारों के साथ शूट के लिए गई थीं। मॉडल ने कहा है कि जुल्फी ने उन्हें किस किया और जब वह जुल्फी के कमरे में चार्जिंग में लगा फोन लेने गईं तो उन्होंने जबरन जर्नलिस्ट को किस करना शुरू कर दिया। महिला जर्नलिस्ट ने कहा कि इस बार भी उन्होंने अपनी साथी से कहा कि इस घटना की शिकायत करनी चाहिए लेकिन इस बार भी उन्होंने कहा कि अखबार ऐसी घटना को नहीं छापेंगे। हालांकि जर्नलिस्ट ने बताया कि अगले दिन जुल्फी ने इस हरकत के लिए उनसे माफी मांगी थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top