Top
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > Kalank box office collection: पहले ही दिन आलिया-वरुण की फिल्म ने बनाया रेकॉर्ड

Kalank box office collection: पहले ही दिन आलिया-वरुण की फिल्म ने बनाया रेकॉर्ड

यह वरुण और आलिया की अब तक की सबसे शानदार ओपनिंग वाली फिल्म साबित हो चुकी है?

 Special Coverage News |  18 April 2019 6:12 AM GMT  |  दिल्ली

Kalank box office collection: पहले ही दिन आलिया-वरुण की फिल्म ने बनाया रेकॉर्ड
x

मुंबई : वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'कलंक' कल 17 अप्रैल को रिलीज़ हो गई और ऐसा लगता है कि फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। साल 2019 की अब तक की बेस्ट ओपनिंग फिल्म 'कलंक' ने पहले ही दिन 21-22 करोड़ की कमाई कर डाली है। यह वरुण और आलिया की अब तक की सबसे शानदार ओपनिंग वाली फिल्म साबित हो चुकी है, जिसने 'जुड़वां 2' और 'गली बॉय' को भी पीछे छोड़ दिया है।

boxofficeindia.com की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को फैमिली, फीमेल और यूथ ऑडियंस का काफी अच्छा सपॉर्ट मिला है। फिल्म को महावीर जयंती की छुट्टी का भी फायदा मिलता दिख रहा है। आनेवाले कुछ दिनों में यह साफ हो जाएगा कि फिल्म को लोगों ने वाकई पसंद किया है या नहीं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने पहले दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 21.60 करोड़ की कमाई कर ली है।

कहानी 1940 के दशक की है, जो हुसैनाबाद पर बेस्ड है, जहां रूप (आलिया भट्ट) की दुनिया उस वक्त अचानक बदल जाती है, जब वह अपनी बहनों के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए अखबारनवीस देव चौधरी (आदित्य रॉय कपूर) से शादी करने को राजी हो जाती है।

दूसरी तरफ लोहार के रूप में काम करनेवाला दिलफेंक जफर (वरुण धवन) रूप से नजदीकियां बढ़ाकर प्यार की दुनिया रच देता है। फिल्म में आलिया और वरुण के अलावा, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और कुणाल खेमू जैसे कलाकार हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it