Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > विकास बहल मामले में कंगना ने सोनम कपूर को दिया ऐसा करारा जवाब, पढ़िए- क्या बोला?

विकास बहल मामले में कंगना ने सोनम कपूर को दिया ऐसा करारा जवाब, पढ़िए- क्या बोला?

विकास बहल पर लगे सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोपों को लेकर अब बॉलीवुड की दो टॉप ऐक्ट्रेस सोनम कपूर और कंगना रनौत के बीच 'जंग' छिड़ गई है?

 Special Coverage News |  8 Oct 2018 8:44 AM GMT  |  दिल्ली

विकास बहल मामले में कंगना ने सोनम कपूर को दिया ऐसा करारा जवाब, पढ़िए- क्या बोला?

मुंबई : डायरेक्टर विकास बहल पर लगे सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोपों को लेकर अब बॉलीवुड की दो टॉप ऐक्ट्रेस सोनम कपूर और कंगना रनौत के बीच 'जंग' छिड़ गई है। कंगना द्वारा बहल पर लगाए गए आरोपों को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में सोनम ने कहा था कि कई बार उन्हें सीरियसली लेना मुश्किल हो जाता है। इसके बाद कंगना ने जोरदार पलटवार किया है। कंगना ने सोनम पर 'परिवार की वजह से पहचान' का तंज भी कसा।

7 अक्टूबर को बॉलिवुड की ग्लैमरस गर्ल सोनम कपूर बेंगलुरु में एक इवेंट में शामिल होने पहुंची थीं, जिसका नाम था 'वी द वुमन'। यहीं उनसे विकास बहल पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोपों के बारे में भी सवाल किया गया। सोनम ने कहा कि जो भी हुआ वह बहुत ही निराशाजनक और भद्दा था। सोनम से जब कंगना रनौत के विकास बहल पर लगाए आरोपों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह (कंगना) काफी कुछ कहती है और कई बार उन्हें सीरियसली लेना भी मुश्किल हो जाता है। हालांकि, सोनम ने साथ ही यह भी कहा कि वह कंगना के साहस से काफी प्रभावित हैं।




सोनम के कॉमेंट के बाद अब बारी आई कंगना की। एएफपी को दिए बयान में कंगना ने कहा है, 'तो सोनम कपूर को इस बात का लाइसेंस मिल गया है कि वह कुछ महिलाओं पर भरोसा करें और कुछ पर नहीं? मेरे दावों पर भरोसा न करने वाली वह कौन होती हैं? मैं अपने डैड की वजह से नहीं जानी जाती हूं। बरसों तक स्ट्रगल के बाद मैंने लोगों का यह भरोसा पाया है।'

कंगना मीडिया से बातचीत में यहां तक कह चुकी हैं कि सोनम न तो अच्छी ऐक्ट्रेस हैं और न ही अच्छी वक्ता और ऐसे लोगों को मेरा मजाक उड़ाने का हक कौन देता है। बता दें कि विकास बहल के साथ 'क्वीन' में कंगना काम कर चुकी हैं और वह पिछले दिनों खुलासा कर चुकी हैं कि सेट पर वह उनके साथ सेक्स की बातें किया करते थे।

बताना चाहेंगे कि इस #MeToo की शुरुआत तब हुई जब तनुश्री और नाना विवाद के बीच एक महिला ने डायरेक्टर विकास बहल पर सेक्शुअल हैरसमेंट के चौंकाने वाले आरोप लगाए। इसी के बाद कंगना ने भी आगे बढ़कर उनका साथ दिया और अपनी बातें रखीं। नीचे पढ़िए, पूरा मामला।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top