लाइफ स्टाइल

करीना कपूर ने भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ने की खबर पर तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

Special Coverage News
22 Jan 2019 5:32 AM GMT
करीना कपूर ने भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ने की खबर पर तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब
x
कल से यह खबर लगातार चर्चा में बनी हुई है कि करीना कपूर भोपाल से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं।
मुंबई : कल से यह खबर लगातार चर्चा में बनी हुई है कि करीना कपूर भोपाल से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं। अभी हाल में हुए विधान सभा चुनाव में कांग्रेस को मिली सफलता के बाद पार्टी के कुछ नेताओं ने मध्यप्रदेश के लिए मांग रखी कि अभिनेत्री और पटौदी की बहुरानी करीना कपूर खान को भोपाल लोकसभा से चुनाव लड़ने का मौका देना चाहिए। सुबह से यह खबर जमकर सुर्खियों में रही। अब इस मामले में करीना की प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की गई तो पहले करीना ने कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन शाम तक काफी सोच-समझ कर करीना ने एक स्टेटमेंट जारी कर बताया कि इस खबर की सच्चाई क्या है।

करीना ने अपने स्टेटमेंट में कहा, 'इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। मुझसे इस बारे में संपर्क नहीं किया गया। मेरा फोकस सिर्फ और सिर्फ फिल्में हैं। करीना के सामने आए इस बयान के बाद मामला साफ हो गया। प‍िंकव‍िला की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक इस मामले की खबर मिलने पर करीना कपूर का कहना है, "मेरा फोकस बस फ‍िल्में हैं. मेरे चुनाव लड़ने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. मुझे किसी भी पार्टी ने चुनाव लड़ने के लिए अप्रोच नहीं किया है।"

कांग्रेस के नेता गुड्डू चौहान और अनीस खान ने यह मांग रखी थी कि करीना की युवाओं के बीच अच्छी-खासी फैन फॉलोविंग है, ऐसे में उन्हें युवा वोट करेंगे। साथ ही करीना मंसूर अली खान पटौदी की बहू हैं, पटौदी के नवाब सैफ अली खान की बेगम हैं... यह सब बातें भी उनके फेवर में काम करेगी। पटौदी परिवार का इस शहर से बेहद लगाव रहा है। बता दें, 1991 में भोपाल से मंसूर अली खान ने चुनाव लड़ा था, हालांकि वह उस समय बीजेपी के सुशील चंद्र वर्मा से हार गए थे। करीना इन दिनों अपनी फिल्मों में बिजी हैं। सोमवार की शाम ही उनकी अगली फिल्म 'गुड न्यूज़' के रिलीज़ डेट की घोषणा की गई है।

Next Story