लाइफ स्टाइल

#LukaChuppiTrailer : लिव इन विद फैमिली ड्रामा फिल्म 'लुका छिपी' का ट्रेलर रिलीज, देखिए- VIDEO

Special Coverage News
24 Jan 2019 10:44 AM GMT
#LukaChuppiTrailer : लिव इन विद फैमिली ड्रामा फिल्म लुका छिपी का ट्रेलर रिलीज, देखिए- VIDEO
x
गुड्डू नाम का शख़्स रणवीर-दीपिका, निक-प्रियंका और विराट-अनुष्का की शादी हो जाने के बाद शादी करने का फैसला करता है
मुंबई : कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'लुकाछिपी' का ट्रेलर आज लॉन्च होगया है. पहली नज़र में ये मनोरंजक फैमिली ड्रामा नज़र आ रही है. उनके साथ पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और अपारशक्ति खुराना जैसे सितारे नज़र आएंगे.

उत्तर प्रदेश के मथुरा पर बेस्ड इस फिल्म में लिव इन रिलेशनशिप विद फैमिली के अनूठे कॉन्सेप्ट को दिखाया जाएगा. ट्रेलर में दिखाया गया है कि गुड्डू नाम का शख़्स रणवीर-दीपिका, निक-प्रियंका और विराट-अनुष्का की शादी हो जाने के बाद शादी करने का फैसला करता है लेकिन कार्तिक की लव इंटरेस्ट यानि रश्मि उसे पहले लिव इन में रहने की सलाह देती है.

हालांकि एक शख़्स की सलाह के बाद दोनों एक दूसरे के साथ बिना शादी किए एक मैरिड कपल की तरह रहने लगते हैं. इस दौरान तमाम अटपटे परिस्थितियों की वजह से ह्यूमर क्रिएट किया गया है. पहली नज़र में फिल्म का कॉन्सेप्ट मनोरंजक लग रहा है लेकिन दूसरे कलाकारों को छोड़ दें तो फिल्म के मुख्य अभिनेता कार्तिक आर्यन कई कॉमिक सीन्स में प्रभावी नज़र नहीं आते. ट्रेलर के पहले दृश्य में कृति सेनन के चेहरे पर किरदार और सीन के मुताबिक एक्सप्रेशन में कमी साफ झलक रही है.

फिल्म में अक्षय कुमार की फिल्म अफलातून का गाने को भी रीमेक किया गया है. इसे मीका ने गाया है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विज़ान हैं. ये फिल्म 1 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म के सामने सोनचिड़िया और संदीप और पिंकी फरार भी बॉक्स ऑफिस पर होगी. सोनू के टीटू की स्वीटी के साथ ही स्टारडम हासिल करने वाले कार्तिक के लिए ये फिल्म काफी महत्वपूर्ण होने जा रही है.

आप भी देखिए फिल्म का ट्रेलर-


Next Story