लाइफ स्टाइल

मलाइका-अर्जुन की पर्सनल डिटेल्स लीक था ये 'भेदिया', मलाइका ने उठाया ये कदम!

Special Coverage News
22 Jan 2019 5:00 AM GMT
मलाइका-अर्जुन की पर्सनल डिटेल्स लीक था ये भेदिया, मलाइका ने उठाया ये कदम!
x
एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि मलाइका का ड्राइवर उनकी और अर्जुन की सारी डिटेल्स को लीक करता था।

मुंबई : 34 साल के अर्जुन कपूर औऱ 45 साल की मलाइका अरोड़ा के अफेयर की सुर्खियां इन दिनों जमकर हो रही है। दोनों की लवस्टोरी मीडिया में खूब छाई हुई है। अबतक तो दोनों एक दूसरे से छुप छुप कर मिलते थे। लेकिन अब शायद दोनों समझ चुके हैं कि इश्क छुपाए छुपता नहीं है। इसीलिए अब दोनों खुलेआम साथ नजर आते है। कभी दोनों मूवी डेट पर जाते हैं तो कभी लॉन्ग ड्राइव पर नजर आते हैं। दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस है। दोनों की शादी को लेकर भी खबरें आ रही है। अब एक नई खबर आ रही है कि हाल ही में मलाइका ने अपने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया है।

दरअसल एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि मलाइका का ड्राइवर उनकी और अर्जुन की सारी डिटेल्स को लीक करता था। रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि मलाइका अक्सर आउटिंग करती हैं, इसके अलावा वो अर्जुन के साथ भी नजर आती है। लेकिन उन्हें शक हुआ है कि कोई है जो उनकी पर्सनल लाइफ की खबरें बाहर लीक कर रहा है।

मलाइका को सीधा शक किसी और पर नहीं बल्कि सीधे अपने ड्राइवर मुकेश पर गया है। मलाइका ने जब इसकी जांच पड़ताल की तो उन्हें पता चल गया कि ड्राइवर मुकेश ही है जो उनकी पर्सनल लाइफ की खबरों को लीक करता है। बता दें कि जब अरबाज़ खान और मलाइका एक साथ थे, तब अरबाज़ ने मुकेश औऱ बबलू को हायर किया था।




इसमें बबलू अरबाज की गाड़ी चलाता था औऱ मुकेश मलाइका की गाडी़ को चलाता था। लेकिन जब दोनों अलग हुए तो दोनों के ड्राइवर भी अलग हो गए। मुकेश कई सालों से मलाइका की गाडी़ चला रहे है। लेकिन कुछ वक्त पहले मलाइका को पता चला कि मुकेश उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में खान खानदान को जानकारी देता था।

साथ ही अरबाज़ को भी खबर पता चलती थी। मलाइका को पता चला कि खान खानदान में उनकी और अर्जुन की शादी की खबरें जोरों शोरों से उड़ रही है। इसीलिए उन्होंने मुकेश को नौकरी से बाहर निकाल दिया। अब जो भी हो मलाइका जहां अर्जुन के साथ लाइफ में आगे बढ़ रही हैं तो वहीं अरबाज भी जोर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने रिश्ते को मजबूत कर रहे है। जल्द ही ये अलग हुआ कपल अपने अपने पार्टनर्स से शादी कर सकता है।

Next Story