Top
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अंडरवाटर Bikini फोटो, फराह खान ने पूछा- किसने क्ल‍िक की?

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अंडरवाटर Bikini फोटो, फराह खान ने पूछा- किसने क्ल‍िक की?

मलाइका ने अंडरवाटर स्व‍िम करते हुई ब‍िकिनी तस्वीर शेयर की है. इस फोटो को मलाइका ने कैप्शन द‍िया, 'ठहराव.. शांति. ये मेडिटेटिव है.'

 Special Coverage News |  28 April 2019 7:17 AM GMT  |  दिल्ली

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अंडरवाटर Bikini फोटो, फराह खान ने पूछा- किसने क्ल‍िक की?
x

मुंबई : मलाइका अरोड़ा के मालदीव वैकेशन की तस्वीरें बीते द‍िनों सोशल मीड‍िया पर छाई हुई थीं. इन तस्वीरों को देखने के बाद ये कहा जा रहा था कि मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग हॉलीडे पर गई थीं. अब मलाइका की नई तस्वीर चर्चा में है, इस तस्वीर पर फराह खान ने मलाइका से सवाल किया है कि तुम्हारी ये तस्वीर किसने क्ल‍िक की.

दरअसल मलाइका ने अंडरवाटर स्व‍िम करते हुई ब‍िकिनी तस्वीर शेयर की है. इस फोटो को मलाइका ने कैप्शन द‍िया, 'ठहराव.. शांति. ये मेडिटेटिव है.'


मलाइका की इन तस्वीरों पर फराह खान ने पूछा कि अब पानी के अंदर तुम्हारी तस्वीर खींच रहा था? फराह इसके पहले मालदीव हॉलीडे की तस्वीर पर भी कमेंट करते हुए पूछा था कि ये तस्वीरें किसने क्ल‍िक की हैं.

हालांकि जब अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव वकेशन की फोटो शेयर की तो फराह ने लिखा था कि समझ गई कौन तस्वीरें क्ल‍िक करता है.



फराह खान की तरह कई सेलेब्स मलाइका और अर्जुन कपूर के र‍िलेशन को दबे शब्दों में जाह‍िर कर चुके हैं. र‍िपोर्ट के मुताब‍िक दोनों स्टार्स जल्द शादी करने की प्लान‍िंग कर रहे हैं. बीते द‍िनों शादी के सवाल पर अर्जुन कपूर ने जवाब देते हुए कहा था कि मैं 33 साल का हूं, अभी शादी की जल्दी नहीं है.

र‍िपोर्ट की मानें तो अर्जुन इन द‍िनों फिल्म पानीपत की शूट‍िंग में ब‍िजी हैं. इस वजह से उन्होंने शादी का प्लान आगे बढ़ा द‍िया है. जल्द ही मलाइका और अर्जुन की शूट‍िंग खत्म होते ही शादी का ऐलान करेंगे.



हालांकि मलाइका अरोड़ा और बोनी कपूर शादी की खबरों को सिरे से नकार चुके हैं. दोनों ने ही शादी की खबर को महज अफवाह करार दिया था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it