Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > #MeToo: अब नमस्ते इंग्लैंड के डायरेक्टर पर लगे आरोप, एक्ट्रेस ने किए चौंकाने वाले खुलासे!

#MeToo: अब नमस्ते इंग्लैंड के डायरेक्टर पर लगे आरोप, एक्ट्रेस ने किए चौंकाने वाले खुलासे!

विपुल शाह पर एक्ट्रेस ऐलनाज नौरोजी ने आरोप लगाए हैं।

 Special Coverage News |  19 Oct 2018 11:39 AM GMT  |  दिल्ली

#MeToo: अब नमस्ते इंग्लैंड के डायरेक्टर पर लगे आरोप, एक्ट्रेस ने किए चौंकाने वाले खुलासे!

मुंबई : बॉलीवुड में इन दिनों #MeToo कैंपेन खूब छाया हुआ है। इस लिस्ट में अबतक कई नाम चुके है। अब एक और डायरेक्टर का नाम इस लिस्ट में आया है। हाल ही में नमस्ते इंग्लैंड के डायरेक्टर विपुल शाह पर आरोप लगे है। विपुल शाह पर एक्ट्रेस ऐलनाज नौरोजी ने आरोप लगाए हैं। ऐलनाज ने बताया है कि फिल्म नमस्ते इंग्लैंड के लिए अप्रोच किया गया था। फिल्म में मुझे सेकेंड लीड के लिए चुना गया जो रोल पहले जैकलीन फर्नाडिज के पास गया था। इसके बाद विपुल से मैं फिल्ंम के प्री-प्रोड्क्शन के दौरान मिली। मैने कुछ दिन बाद वर्सोवा बीच पर ऑडिशन दिया। इसके बाद मुझे कहा गया कि मुझे विपुल से मिलना पड़ेगा। और मुझे उनके ऑफिस जाना होगा। मुझे वो लोग ऐसे ट्रीट कर रहे थे जैसे मैं बहुत बुरी एक्ट्रेस हूं।


मुझे कुछ नहीं आता है। मुझे विपुल ने अपने ऑफिस बुलाया और कहा कि हमें पेपर भी साइन करने हैं। इसके बाद मैं जब ऑफिस गई तो विपुल ने मुझे किस करने की कोशिश की। मैने उसे धक्का दिया और दूर किया। वो बार बार मेरे करीब आ रहा था। विपुल को मैने शूटिंग के लिए कहा तो वो मुझे पागल बनाने लगा। मुझे कहता है कि तुम परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर से घुल मिल जाए। मुझे फिर से उसने ऑडिशन के लिए बुलाया। इस दौरान उसने मुझे छूने की कोशिश की। फिर मैं ऑउट ऑफ कंट्री चली गई।




जब वापस आई तो उसने मुझे पटियाला में बुलाया और वहां उसने मुझे गलत तरीके से फिर से छूने की कोशिश की। आखिरकार उसने मुझे फिल्म में भी नहीं लिया और आखिर तक मुझे गलत तरीके से छूता रहा। अब देखते हैं कि इस मामले में विपुल शाह क्या कहते है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top