Top
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > #MeToo : यौन-शोषण के आरोपों से घिरे अनु मलिक Indian Idol से हुए बाहर!

#MeToo : यौन-शोषण के आरोपों से घिरे अनु मलिक Indian Idol से हुए बाहर!

यौन उत्पीड़न के आरोपों के चलते अनु मलिक इंडियन आइडल के जज के तौर पर हट जाएंगे?

 Arun Mishra |  21 Oct 2018 7:56 AM GMT  |  दिल्ली

#MeToo : यौन-शोषण के आरोपों से घिरे अनु मलिक Indian Idol से हुए बाहर!
x

मुंबई : मी टू कैम्पैन ने भारत में हड़कंप मचा रखा है. यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरे संगीतकार अनु मलिक को ''इंडियन आइडल 10'' के जज के तौर पर हटने के लिए कहा गया है। गायिका सोना मोहपात्रा और श्वेता पंडित के मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाए जाने के बाद दो उभरती गायिकाओं ने भी उनके खिलाफ ऐसे ही आरोप लगाए हैं।


एक सूत्र के अनुसार, संगीतकार सोमवार से गायिकी के रियलिटी शो के एपिसोड की शूटिंग नहीं करेंगे। उसने कहा, ''यौन उत्पीड़न के आरोपों के चलते अनु मलिक इंडियन आइडल के जज के तौर पर हट जाएंगे। वह आगे किसी भी एपिसोड की शूटिंग नहीं करेंगे। वह सोमवार से शूटिंग नहीं करेंगे।''

संगीतकार के एक अधिवक्ता ने गुरुवार को उनके खिलाफ आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि भारत के 'मी टू' अभियान को उनके मुवक्किल के ''चरित्र हनन'' के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। मलिक लगातार इन आरोपों से इनकार कर रहे हैं।

प्रसिद्ध गीतकार समीर अंजान भी मलिक के बचाव में आए और उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पंडित जिस घटना के बारे में कह रही हैं उस समय वह भी वहां मौजूद थे लेकिन ऐसी कोई घटना नहीं हुई।

मलिक 2004 से प्रसारित हो रहे ''इंडियन आइडल'' के जज रहे हैं।

एक निजी टेलीविजन चैनल पर प्रसारित होने वाले इस कार्यक्रम में इस बार विशाल डडलानी और नेहा कक्कड़ भी जज की भूमिका में हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it