लाइफ स्टाइल

Thackeray ट्रेलर लांच : बाल ठाकरे के रोल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का है जबरदस्त अंदाज!

Special Coverage News
26 Dec 2018 11:53 AM GMT
Thackeray ट्रेलर लांच : बाल ठाकरे के रोल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का है जबरदस्त अंदाज!
x
बाला साहेब के इस किरदार में नवाजुद्दीन ने अपनी शानदार ऐक्टिंग से जान फूंक दी है।
मुंबई : नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म 'ठाकरे' का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, जिसमें वह शिवसेना के शीर्ष नेता बाल ठाकरे की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म बाल ठाकरे (बाला साहेब ठाकरे) की लाइफ पर बेस्ड है, जिन्होंने पॉलिटिकल पार्टी शिवसेना का गठन किया था।

नवाजुद्दीन इस ट्रेलर में बाल ठाकरे की भूमिका में खुद को पूरी तरह से उतारने में सफल दिख रहे। ट्रेलर में बाल ठाकरे के उत्थान से लेकर महाराष्ट्र की पॉलिटिक्स में पैर जमाने और सबको शिकस्त देने की कई झलकियां नजर आ रही हैं।

फिल्म की सिनेमटॉग्रफी और कैमरा वर्क जितना बेहतरीन है, उतना ही शानदार बैकग्राउंड स्कोर है। हालांकि, इस फिल्म की रिलीज़ में अभी करीब महीने भर की देरी है। बाला साहेब के इस किरदार में नवाजुद्दीन ने अपनी शानदार ऐक्टिंग से जान फूंक दी है। इससे पहले भी नवाजुद्दीन दो बायॉपिक फिल्म 'मांझी: द माउंटेन मैन' में दशहरथ मांझी और सआदत हसन मंटो की बायॉपिक 'मंटो' में नजर आ चुके हैं और 'ठाकरे' उनकी तीसरी बायॉपिक फिल्म है। बता दें कि दोनों बायॉपिक के लिए उन्हें काफी तारीफें मिली हैं और अब उनकी इस तीसरी फिल्म से भी दर्शकों को कुछ ऐसी ही उम्मीदें हैं।

Next Story