Top
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > आलिया ने Instagram शेयर किया बिकिनी वाला वीडियो, फैंस ने कुछ यूं दिया रिएक्शन!

आलिया ने Instagram शेयर किया बिकिनी वाला वीडियो, फैंस ने कुछ यूं दिया रिएक्शन!

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह अपनी एक दोस्त के साथ बीच पर मस्ती कर रही है।

 Special Coverage News |  11 Jan 2019 7:05 AM GMT  |  दिल्ली

आलिया ने Instagram शेयर किया बिकिनी वाला वीडियो, फैंस ने कुछ यूं दिया रिएक्शन!
x

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी इन दिनों अपनी बेटी आलिया फर्नीचरवाला के डेब्यू को लेकर खूब चर्चा में है। पूजा अपने अफेयर की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रही। वहीं अब उनकी बेटी आलिया जल्द डेब्यू करने वाली है। बता दें आलिया फर्नीचरवाला उन स्टार किड्स में से एक हैं जो काफी चर्चा में रहती हैं डेब्यू से पहले आलिया काफी फैमस हो चूकी है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर आलिया का हॉट बिकिनी अवतार खूब छाया हुआ है। दरअसल, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह अपनी एक दोस्त के साथ बीच पर मस्ती कर रही है। आलिया फर्नीचरवाला का बिकिनी अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है।


ये कहना गलत नहीं होगा की बॉलीवुड में इस वक्त स्टार किड्स की रेस लगी हुई है। अब मानो जैसे बी टाउन में स्टार किड्स की एंट्री का दौर चल रहा है। हर तरफ स्टार किड्स के ही चर्चे हैं। इस साल कई स्टार्स किड् की बॉलीवुड में एंट्री होने वाली है जिसमे से एक आलिया फर्नीचरवाला भी है। खबरों की माने तो आलिया जल्द बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान के साथ फिल्म दीवानी जानेमन से डेब्यू कर रही है।

आलिया सैफ के साथ फिल्म दीवानी जानेमन से डेब्यू कर रही है। इस फिल्म में आलिया सैफ की बेटी का रोल प्ले करेंगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि, आलिया में एक यंगस्टर के साथ सारे गुण हैं। हम एक ऐसे ही यंग फ्रैश फेस की तलाश कर रहे थे।

हम भाग्यशाली हैं कि हमने अपना आदर्श कलाकार पाया है और हम आलिया के साथ काम करने का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि 50 लड़कियों में से आलिया को चुना गया। उन्होने अपना स्क्रीन टेस्ट भी दिया। इस फिल्म से सैफ Jay Shewakramani के साथ फिर से काम कर रहे हैं। आलिया फर्नीचरवाला पूजा बेदी और पूर्व पति फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला की बेटी है। अकसर पूजा बेटी के साथ कई फोटो शेयर करती रहती है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it