Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > #MeToo: पूनम पांडे ने सीनियर एक्टर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप!

#MeToo: पूनम पांडे ने सीनियर एक्टर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप!

पूनम का आरोप है कि ''बेड सीन्स फिल्माते वक्त वे ऐसा बिहेव कर रहे थे जैसे हम असल में बेडरूम सीन्स कर रहे हो.

 Special Coverage News |  11 Oct 2018 4:30 AM GMT  |  दिल्ली

#MeToo: पूनम पांडे ने सीनियर एक्टर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप!

मुंबई : तनुश्री दत्ता की ओर से नाना पाटेकर पर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद भारत में #MeToo का मामला जोर पकड़ने लगा. ताजा मामले में बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बिना नाम लिए #MeToo के तहत सीनियर बॉलीवुड एक्टर पर आरोप लगाया है. उनका कहना है कि फिल्म ''द जर्नी ऑफ कर्मा'' की शूटिंग के दौरान लव मेकिंग सीन्स फिल्माते वक्त सीनियर एक्टर ने छेड़छाड़ की.

पूनम का आरोप है कि ''बेड सीन्स फिल्माते वक्त वे ऐसा बिहेव कर रहे थे जैसे हम असल में बेडरूम सीन्स कर रहे हो. मैं काफी असहज महसूस कर रही थी.'' मूवी में पूनम के अपोजिट शक्ति कपूर हैं. पूनम ने कहा- मैं उनका नाम नहीं ले सकती. बस इतना कहूंगी कि उनकी बेटी की उम्र मेरे बराबर है.

बता दें कि अब तक कई एक महिलाएं सामने आकर आरोप लगा चुकी हैं. इसमें नाना पाटेकर समेत चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है. नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री, विकास बहल, आलोक नाथ, रजत कपूर और वरुण ग्रोवर जैसे कई नाम सवालों के घेरे में हैं. नाना पाटेकर और आलोक नाथ को कारण बताओ नोटिस भेजा गया है. आलोक नाथ से 10 दिन में जवाब मांगा गया है. जहां नाना को सिंटा ने, वहीं आलोक नाथ को FWICE ने नोटिस भेजा है.

Tags:    
Share it
Top