लाइफ स्टाइल

फिल्म रिलीज होने से पहले ये लीक हो गया प्रिया प्रकाश का लिप-लॉक वीडियो, इंटरनेट पर फैला रहा सनसनी

Special Coverage News
7 Feb 2019 9:58 AM GMT
फिल्म रिलीज होने से पहले ये लीक हो गया प्रिया प्रकाश का लिप-लॉक वीडियो, इंटरनेट पर फैला रहा सनसनी
x
इस वीडियो क्लिप में प्रिया प्रकाश और उनके को-एक्टर रोशन अब्दुल रऊफ Kiss करते हुए नजर आ रहे हैं।

प्रिया प्रकाश वारियर अपनी पहली फिल्म 'ओरु अदार लव' की रिलीज से पहले ही इंटरनेट सनसनी बन चुकी हैं। प्रिया की डेब्यू फिल्म 'ओरु अदार लव' 14 फरवरी पर रिलीज हो रही है। रिलीज से 7 दिन पहले ही फिल्म का एक किसिंग सीन इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। सिर्फ कुछ सेकेंड की इस वीडियो क्लिप में प्रिया प्रकाश और उनके को-एक्टर रोशन अब्दुल रऊफ Kiss करते हुए नजर आ रहे हैं।

2018 में वेलेंटाइन डे (Valentine Day) के मौके पर प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म का एक सीन काफी वायरल हुआ था। इसमें प्रिया आंखों के इशारे से ब्वॉयफ्रेंड को कुछ कहती नजर आई थीं। करीब 25 सेकंड के इस वीडियो के बाद उनका एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें वो आंखों से शूट करती नजर आई थीं। इन दोनों वीडियो के वायरल होने से प्रिया प्रकाश इंटरनेट सनसनी बन गई थीं।

या की मलयालम फिल्म 'ओरु अदार लव' में हाईस्कूल स्टूडेंट्स की प्रेम-कहानी को दिखाया गया है। फिल्म का डायरेक्शन ओमर लुलु ने किया है। वहीं प्रिया अपनी अपकमिंग फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वैसे श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म के टाइटल को लेकर आपत्ति जताई है। बोनी ने इस मामले में फिल्ममेकर्स को लीगल नोटिस भी भेजा है।

18 साल की प्रिया केरल की रहने वाली हैं। प्रिया फिलहाल थ्रिसूर के विमला कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रही हैं। प्रिया को मॉडलिंग का शौक भी है और अब तक उनके तीन म्यूजिक वीडियो भी आ चुके हैं। इसके अलावा वो डांसिंग और सिंगिंग का शौक भी रखती हैं।

एक वीडियो हिट होने के बाद प्रिया की लाइफ पूरी तरह बदल गई है। फेमस होने के साथ ही उनके लुक में भी चेंज देखने को मिल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रिया एक सोशल मीडिया पोस्ट के 8 लाख रुपए चार्ज करती हैं। इतना ही नहीं कई बड़े ब्रॉन्ड्स प्रिया के पास विज्ञापन प्रपोजल लेकर पहुंच रहे हैं।

Next Story