Home > प्रियंका चोपड़ा का खुलासा : करियर के शुरुआत में इन शर्तों पर करती थी काम

प्रियंका चोपड़ा का खुलासा : करियर के शुरुआत में इन शर्तों पर करती थी काम

शुक्रवार को प्रियंका को यूनिसेफ एम्बेसडर की ओर से वैराइटी मैगजीन द्वारा 'पावर ऑफ वुमन' के सम्मान से नवाजा गया.

 Ekta singh |  2017-10-15 10:17:12.0  |  मुंबई

प्रियंका चोपड़ा का खुलासा : करियर के शुरुआत में इन शर्तों पर करती थी कामPhoto : YouTube

बालीवुड एक्टर्स प्रियंका चोपड़ा भारत में तो पॉपुलर है ही अब विदेश में भी उन्होंने पॉपुलैरिटी पाई है. प्रियंका चोपड़ा अपने टीवी शो क्वांटिको-3 की शूटिंग के लि‍ए अमेरिका में हैं. वे शो क्वांटिको में लीड भूमिका निभा रही हैं इस दौरान शुक्रवार को प्रियंका को यूनिसेफ एम्बेसडर की ओर से वैराइटी मैगजीन द्वारा 'पावर ऑफ वुमन' के सम्मान से नवाजा गया.




प्रियंका चोपड़ा ने कार्यक्रम के दौरान अपने करियर के शुरुआती बातो पर चर्चा करते हुए बताया कि जब वह अपने करियर के शुरुआती समय में उन्हें हस्यास्पद शर्तों पर काम करने के लिए मजबूर किया जाता था और कहा जाता था कि सैलेरी कम लो, वरना तुम्हें किसी और से रिप्लेस कर दिया जाएगा.
अगर कम सैलरी नही लेते तो उन्हें रिप्लेस कर देने का कह कर डराया जाता था .वह कहती है कि इस घटना को कभी नहीं भूल सकती है और मैंने तय कर लिया था कि मैं इंडस्ट्री में रिप्लेसेबल नहीं, स्टेबल बनूंगी.
प्रियंका ने आगे बताती है कि कैसे उन्होंने गैर फिल्मी परिवार से होने के बावजूद बॉलीवुड फिल्मों में अपनी जगह बनाई.




प्रियंका ने इस इवेंट में हॉलीवुड की सबसे ज्यादा चैरिटी वाली एक्ट्रेसेस से मुलाकात की. इन एक्ट्रेसेस में केली क्लार्कसन और पैटी जेन्किन्स आदि शामिल हैं.





फॉर्ब्स द्वारा जारी की गई दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल है. इसमें प्रियकां 8वे नंबर पर हैं. प्रियंका ने 65 करोड़ की कमाई कर फॉर्ब्स लिस्ट में जगह बनायीं.
आज प्रिंयका बॉलीवुड की सबसे ज्या.दा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से हैं. प्रियंका की बालीवुड में 2016 में 'जय गंगा जल' आखिरी फिल्म की है. साल 2017 में 'क्वांटिको' के सीजन 2 में प्रियंका नजर आईं. इसके अलावा हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन की फिल्म 'बेवॉच' में प्रियंका अहम किरदार में दिखी थीं.





प्रियंका इन दिनों 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं. प्रियंका माधुरी दीक्षित के जीवन पर आधारित सिटकॉम को प्रोड्यूस भी कर रही हैं. टीवी के अलावा प्रियंका अपनी दो नई हॉलीवुड फिल्मोंम में भी काम कर रही हैं.

Tags:    
Share it
Top