लाइफ स्टाइल

OMG! शादी के बाद एयरपोर्ट पर नाचने लगीं प्रियंका, वीडियो वायरल

Special Coverage News
5 Dec 2018 3:22 PM GMT
OMG! शादी के बाद एयरपोर्ट पर नाचने लगीं प्रियंका, वीडियो वायरल
x
प्रियंका- निक के एयरपोर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रियंका डांस करती नजर आ रही हैं

मुंबई : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में क्रिश्चियन और हिंदू रस्मों से शादी की. इस ग्रैंड वेडिंग की ऑफिशियल तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं. एक्ट्रेस की शादी में विदेशी मेहमानों ने भी जमकर एंजॉय किया.

3 दिसंबर को दोनों जोधपुर से दिल्ली के लिए रवाना हुए. प्रियंका- निक के एयरपोर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रियंका डांस करती नजर आ रही हैं. इस दौरान निक काफी खुश नजर आ रहे हैं. प्रियंका बेहद एक्साइटेड नजर आईं.

अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में फेयरीटेल वेडिंग कर प्रियंका काफी खुश हैं. मंगलवार को कपल ने दिल्ली के ताज पैलेस होटल में रिसेप्शन पार्टी दी. इस दौरान प्रियंका से जब यह पूछा गया कि वे अपनी खुशी को 1 से 10 के पैमाने पर कितने अंक देंगी? जवाब में प्रियंका ने कहा, "मैं अपनी खुशी को 12 अंक दूंगी." शादी के बाद थकान होने की बात पर एक्ट्रेस ने कहा, ''यह जश्न मनाने का वक्त है, थकान का नहीं."



वहीं भारतीय परंपरा से शादी करने पर निक ने कहा, "मैं भारतीय शादियों का प्रशंसक हूं." बता दें, निक ने हिंदू वेडिंग के दौरान पूरे दिल से रस्मों को निभाया. वे इंडियन वेडिंग में सात फेरों की रस्म से प्रभावित दिखे. सूत्रों के मुताबिक, निक ने सात फेरों के बारे में जानने के बाद कहा, प्रियंका और मुझे और फेरे लेने चाहिए.



Next Story