Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > 'माय नेम इज रा गा' का टीज़र देखा आपने, राहुल गांधी के हर पहलू को छूती है फिल्म

'माय नेम इज रा गा' का टीज़र देखा आपने, राहुल गांधी के हर पहलू को छूती है फिल्म

फिल्म में राहुल गांधी के छात्रा जीवन, अमेरिका में उनकी जिंदगी और कांग्रेस के अध्यक्ष बनने जैसे पहलुओं को दिखाया गया है। फिल्म को विवादों से दूर रखने की भरपूर कोशिश की गई है।

 Special Coverage News |  9 Feb 2019 1:38 PM GMT  |  दिल्ली

नई दिल्ली : लोकसभा चुनावों से पहले फिल्मी पर्दे पर राजनीतिक व्यक्तियों पर बन रही फिल्मों का सिलसिला जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के जीवन पर भी एक बॉयोपिक बनने जा रही है। राहुल गांधी पर बनने वाली इस फिल्म का टीजर भी यूट्यूब (YouTube) पर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म का नाम 'माय नेम इज रा गा' होगा।

खबरों की मानें तो फिल्म जल्द ही पूरी हो जाएगा। पत्रकार से फिल्म निर्देशक बने रूपेश पाल ने फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है। फिल्म की शुरुआत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या से शुरू होती है और आने वाले आम चुनावों के पहले के हालिया समय में खत्म हो जाती है। फिल्म में राहुल गांधी के छात्रा जीवन, अमेरिका में उनकी जिंदगी और कांग्रेस के अध्यक्ष बनने जैसे पहलुओं को दिखाया गया है। फिल्म को विवादों से दूर रखने की भरपूर कोशिश की गई है।

फिल्म के टीजर में दिख रहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह राहुल गांधी से कहते हैं कि अब समय आ गया है जब तुम जिम्मेदारी संभालो। इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष की कुर्सी संभालने के समय हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी दिखाया गया है जहां पत्रकार राहुल से कड़े सवाल करते हैं।

देखें फिल्म का टीजर-


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top