Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > Simmba Trailer launch : रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' में दिखी सिंघम की झलक, यहां देखें ट्रेलर

Simmba Trailer launch : रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' में दिखी सिंघम की झलक, यहां देखें ट्रेलर

ट्रेलर में जो कहानी दिखा रही है वो काफी मसालेदार है. ट्रेलर में अजय देवगन भी नजर आते हैं?

 Special Coverage News |  3 Dec 2018 8:05 AM GMT  |  दिल्ली

Simmba Trailer launch : रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा में दिखी सिंघम की झलक, यहां देखें ट्रेलर

मुंबई : रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर "सिंबा" का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में जो कहानी दिखा रही है वो काफी मसालेदार है. एक तरह से देखें तो ये "सिंघम" के आगे की कहानी है. ट्रेलर में अजय देवगन भी नजर आते हैं.

सिंबा, तेलुगू में बनी फिल्म "टेंपर" का आधिकारिक हिंदी रीमेक है. ऑरिजनल फिल्म में जूनियर एनटीआर ने लीड रोल किया था. सिंबा में रणवीर सिंह ने एक ऐसे अफसर का किरदार निभाया है जो पैसा कमाने के लिए पुलिस में भर्ती हुआ है. हालांकि रेपिस्ट को सबक सिखाने के लिए वो उन माफियाओं से भीड़ जाता है जिनसे उसे पैसे मिलते हैं. फिल्म में सिंघम की तरह ही संवाद और सीन्स हैं. रणवीर के अपोजिट सारा अली खान हैं. ट्रेलर करीब 2:54 मिनट का है.

यहां देखें ट्रेलर...


सिंबा, क्रिसमस के बाद 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं. ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है.

2018 की शुरुआत में रणवीर सिंह की फिल्म पद्मावत रिलीज हुई थी. ये बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट थी. इसमें रणवीर के किरदार की काफी सराहना हुई थी. पद्मावत के बाद इस साल रिलीज हो रही सिंबा रणवीर की दूसरी फिल्म है. दर्शकों को रणवीर के सिंबा अवतार का इंतजार था.

अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने के तीन हफ्ते बाद पर्दे सारा अली खान की दूसरी फिल्म भी आ जाएगी.सैफ अली खान की बेटी का फिल्म में होना एक अच्छा प्रभाव छोड़ सकता है.

निर्देशक रोहित शेट्टी बॉक्स ऑफिस पर अब तक लगातार हिट्स देते रहे हैं. ऐसा पहली बार होगा जब रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी रणवीर सिंह की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. जाहिर तौर पर रणवीर सिंह रोहित के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित थे. यह बात वह सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके भी कह चुके हैं.

Tags:    
Share it
Top