लाइफ स्टाइल

जब कैमरे के सामने ही रणवीर ने दीपिका के साथ किया कुछ ऐसा? तस्वीरें हुईं वायरल

Special Coverage News
1 Feb 2019 10:55 AM GMT
जब कैमरे के सामने ही रणवीर ने दीपिका के साथ किया कुछ ऐसा? तस्वीरें हुईं वायरल
x
रात दीपवीर मुंबई के एक फेमस रेस्टोरेंट में डिनर डेट के लिए गए. दोनों की इस आउटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं?
मुंबई : रणवीर सिंह कैमरे के सामने चाहे जो भी करें, उसे लेकर वह चर्चा में आ ही जाते हैं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के चर्चित कपल हैं. इन दिनों वे अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं. गुरुवार रात दीपवीर मुंबई के एक फेमस रेस्टोरेंट में डिनर डेट के लिए गए. दोनों की इस आउटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.कपल जिस दौरान रेस्टोरेंट से बाहर निकला, तो उन्होंने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ था. दीपिका ने स्माइल करते हुए मीडिया के कैमरों को पोज दिया. ब्लैक टॉप और ब्लू जींस में वे खूबसूरत लग रही थीं

वहीं रणवीर सिंह कैजुअल आउटफिट में दिखे. उन्होंने ब्लू एंड रेड कलर की टी-शर्ट और व्हाइट पैंट पहनी थी. जेंटलमैन की तरह वे पत्नी दीपिका को हाथ पकड़कर गाड़ी की तरफ लेकर गए..इस दौरान मीडिया को पोज देते हुए रणवीर ने ऐसा कुछ किया जिससे वे चर्चा में आ गए.




दरअसल, दीपिका की जींस पर कुछ गिरा हुआ था. जैसे ही रणवीर को इस बारे में पता चला वे सभी के सामने जींस पर लगे दाग को साफ करने में बिजी हो गए.रणवीर का पत्नी दीपिका का इस तरह ख्याल रखना फैंस को इंप्रेस कर रहा है.




इसके बाद उन्होंने दीपिका को गले से लगाया और गाल पर kiss किया. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री सुर्खियां बटोर रही है.




वैसे ये पहली बार नहीं है जब एक्टर ने खुलेआम दीपिका के प्रति अपना प्यार दिखाया हो. शादी के बाद रणवीर ने कहा है कि वे मिलेनियम बॉयफ्रेंड के बाद मिलेनियम हसबैंड बनकर दिखाएंगे. बता दें, पिछले साल कपल की इटली के लेक कोमो में शादी हुई थी.

Next Story