Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > शादी के बाद ये 3 काम नहीं कर सकते रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण ने किया बैन

शादी के बाद ये 3 काम नहीं कर सकते रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण ने किया बैन

रणवीर ने बताया कि शादी के बाद दीपिका ने उनके लिए 3 चीजों को बैन कर दिया है?

 Special Coverage News |  16 Jan 2019 1:48 PM GMT  |  दिल्ली

शादी के बाद ये 3 काम नहीं कर सकते रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण ने किया बैन

मुंबई : इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर 2018 को बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी की थी. उनकी ड्रीम वेडिंग पर फैंस ही नहीं बॉलीवुड सेलेब्स की भी नजरें टिकी थीं. शादी के बाद रणवीर ने खुद को मिलेनियम हसबैंड का टैग भी दे दिया है. एक इंटरव्यू में रणवीर ने बताया कि शादी के बाद दीपिका ने उनके लिए 3 चीजों को बैन कर दिया है.

रणवीर ने खुलासा किया, ''दीपिका ने मुझे देर रात तक घर से बाहर रहने से बैन कर दिया है. बशर्ते काफी लेट ना हो गया हो. बिना खाना खाए घर से जाना और कॉल मिस करने से बिल्कुल मना किया है.'' बता दें, दोनों पिछले 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. शादी के बाद दीपिका को अपनी पत्नी के तौर पर देखकर रणवीर कैसा फील करते हैं?

इसके जवाब में एक्टर ने कहा, ''नजर ना लगे मेरी बेबी को. वे बेहद गॉर्जियस हैं. जब वे सोने जाती हैं तब गॉर्जियस लगती हैं. जब उठती हैं तो गॉर्जियस लगती हैं. दिनभर में भी वे गॉर्जियस दिखती हैं. हर दिन जब मैं उठता हूं उन्हें अपने करीब पाता हूं तो मैं यकीन नहीं कर पाता. 6 साल हो चुके हैं, लेकिन अभी तक मुझे विश्वास नहीं हुआ है, ये शानदार फीलिंग है.''

रणवीर ने बताया कि दीपिका घर पर ग्लैमरस डीवा बनकर नहीं रहतीं. बकौल रणवीर, ''दीपिका बहुत घरेलू हैं, मुझे इससे प्यार है. वे एक अच्छी होममेकर हैं. उन्हें घर घर खेलना बहुत पसंद है. वे मेरी जिंदगी को बेहद खूबसूरत बनाने जा रही हैं.'' वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल 28 दिसंबर को रणवीर सिंह की सिम्बा रिलीज हुई. जो कि अभी तक जबरदस्त कमाई कर रही है. 14 फरवरी को उनकी अगली फिल्म गली बॉय रिलीज होगी. इसमें पहली बार रणवीर की आलिया भट्ट संग जोड़ी बनी है.

शादी के बाद दीपिका पादुकोण, मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में दिखेंगी. ये मूवी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी पंडित की जिंदगी पर बेस्ड है. दीपिका के अपोजिट मिर्जापुर फेम एक्टर विक्रांत मैसी नजर आएंगे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top