Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं रवि किशन की बेटी रीवा, इस एक्ट्रेस के बेटे के साथ आएंगीं नजर

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं रवि किशन की बेटी रीवा, इस एक्ट्रेस के बेटे के साथ आएंगीं नजर

एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी और प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा के बेटे प्रियांक शर्मा की भी ये डेब्यू फिल्म है?

 Special Coverage News |  29 Jan 2019 12:05 PM GMT  |  दिल्ली

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं रवि किशन की बेटी रीवा, इस एक्ट्रेस के बेटे के साथ आएंगीं नजर

मुंबई : भोजपुरी एक्टर रवि किशन की बेटी रीवा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. मूवी का नाम "सब कुशल मंगल" है. मूवी में बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी और प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा के बेटे प्रियांक शर्मा, अक्षय खन्ना के साथ नजर आएंगी. ये प्रियांक शर्मा की भी डेब्यू फिल्म है. मूवी को करन कश्यप डायरेक्ट करेंगे और जाने माने निर्माता नितिन मनमोहन की बेटी प्राची प्रोड्यूस करेंगी.

बता दें कि नितिन मनमोहन वही शख्स हैं, जिन्‍होंने रवि किशन को हिंदी फिल्‍म आर्मी से बॉलीवुड में स्‍थापित किया था. अपने बॉलीवुड डेब्यू पर बोलते हुए रीवा ने कहा, "जब मुझे फोन कॉल आया, तब मैं अमेरिका में थी. पापा (रवि किशन) के दोस्त मोईन बेग अंकल का फोन आया और उन्होंने ही खुशखबरी दी. अपनी बेटी को बॉलीवुड में कदम रखते देख रवि किशन काफी खुश हैं."

करीब 4 साल पहले 2015 में रवि किशन की एक बेटी के लापता होने की अफवाह काफी चर्चा में रही. तब खबर थी कि रवि की यह बेटी दूसरी बार घर छोड़कर गई है. गौरतलब है कि रवि किशन के चार बच्चे हैं.




Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top