लाइफ स्टाइल

#BharatTrailer : भारत की जिंदगी के 71 साल के सफर को दर्शाती है सलमान खान की फिल्म 'भारत'

Special Coverage News
22 April 2019 10:45 AM GMT
#BharatTrailer : भारत की जिंदगी के 71 साल के सफर को दर्शाती है सलमान खान की फिल्म भारत
x
ट्रेलर के बीच में नेहरु की स्पीच और उनके निधन की खबर के प्रसारण की रियल क्लिप का इस्तेमाल किया गया है.

सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म 'भारत' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर लीड रोल में हैं. भारत को सिनेमाघरों में 5 जून को रिलीज किया जाएगा. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म कोरियन मूवी 'ओड टू माई फादर' का हिंदी रीमेक है. फिल्म के टीजर और लुक पोस्टर्स पहले से चर्चा में हैं.

3 मिनट 11 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के डायलॉग से होती है. ट्रेलर पावर पैक्ड और एगेजिंग है. पूरे ट्रेलर में सलमान ही छाए हुए हैं. ट्रेलर में समलान खान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ की झलक देखने को मिलती है. सलमान खान और कटरीना कैफ की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई गई है.

फिल्म में सलमान खान 'भारत' का रोल अदा कर रहे हैं. जिसकी पूरी जिंदगी रंगीन रही है. मूवी में भारत की जिंदगी के 71 साल के सफर को दिखाया जाएगा. ट्रेलर में सलमान खान और कटरीना कैफ के बीच फिल्माए गए संवाद दमदार हैं. कटरीना कैफ का लुक इंप्रेसिव है. ट्रेलर में कटरीना-सुनील ग्रोवर और दिशा पाटनी को अच्छा स्पेस मिला है. बैकग्राउंड म्यूजिक दमदार है. ट्रेलर में सलमान खान के कई लुक्स देखने को मिलते हैं. भारत में दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट के हर डोज का इंतजाम किया गया है. सलमान खान की मसाला फिल्म में एक्शन, रोमांस, रोमांच, देशप्रेम, कॉमेडी का फ्लेवर मौजूद है.

देखें ट्रेलर -

71 साल पहले जब भारत बना तभी सलमान खान के किरदार भारत की जिंदगी का भी सफर शुरू हुआ. भारत के पिता ने देश के नाम पर बेटे का नाम भारत रखा. भारत की जिंदगी के ये 71 साल बिल्कुल रंगीन रहे हैं. ट्रेलर के बीच में नेहरु की स्पीच और उनके निधन की खबर के प्रसारण की रियल क्लिप का इस्तेमाल किया गया है. देश के मिजाज के अनुसार ही भारत की जिंदगी का सफर आगे बढ़ता है. फिल्म की कहानी में भारत-पाकिस्तान विभाजन अहम रोल प्ले करती है. इसी ट्रैक से फिल्म की कहानी रुख बदलती है.

अब ईद के मौके पर भारत के देशप्रेम की ये कहानी फैंस को सौगात देने वाली है. सोशल मीडिया पर सलमान खान लवर्स मूवी को ब्लॉकबस्टर हिट बता रहे हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story