Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > सलमान की मां चाहतीं हैं ये मशहूर एक्ट्रेस बने उनके परिवार की बहू?

सलमान की मां चाहतीं हैं ये मशहूर एक्ट्रेस बने उनके परिवार की बहू?

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सलमा की मां सलमा को कटरीना के साथ उनकी जोड़ी हमेशा से अच्छी लगती रही है।

 Special Coverage News |  9 Jan 2019 8:05 AM GMT  |  दिल्ली

सलमान की मां चाहतीं हैं ये मशहूर एक्ट्रेस बने उनके परिवार की बहू?

जैसा की आप जाने हैं, रोमानियन ब्यूटी ईयूलिया वेन्टुर सलमान से शादी करके ख़ान फैमली की बहू बनना चाहती हैं। मिसेज़ ख़ान बनने के लिए मिस वेन्टुर हर जतन करती हैं। वो सलमान के साथ-साथ उनकी फैमली को भी ख़ुश रखती हैं। ईयूलिया तो ख़ानदान में होन वाले हर फंग्शन और फेस्टविटल में शिरकत करती हैं। सलमान की दुल्हन बनने के लिए ईयूलिया ख़ासतौर से उनकी प्यारी मां सलमा का बेहद ख़्याल रखती हैं। मैडम, मां सलमा को मख्खन लगाने का कोई भी मौक़ा नहीं छोड़ती हैं, लेकिन सलमान की मम्मी सलमा की पहली पसंद ईयूलिया नहीं बल्कि भाईजान की एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना कैफ हैं।

रिसेन्टली पब्लिश हुई कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सलमा की मां सलमा को कटरीना के साथ उनकी जोड़ी हमेशा से अच्छी लगती रही है। एक ज़माने में तो मां सलमा ने कटरीना को अपनी बहू बनाने की पूरी तैयारी भी कर ली थी। लेकिन अफसोस इस बीच सलमान के साथ कटरीना का रिश्ता बिगड़ गया और मैडम का तार रणबीर कपूर से जुड़ गया, जिसके साथ ही मां सलमा का ये अरमान भी अधूरा रह गया। हालांकि अब सलमान की ज़िन्दगी में कटरीना की वापसी हो गई है। ऐसे में मम्मी सलमा के दिल में एक बार फिर कटरीना को अपनी बहू बनाने की ख़्वाहिश जग गई है। ईयूलिया वेन्टुर की जगह अब कटरीना कैफ एक बार फिर मम्मी सलमा की पहली पसंद बन गई हैं।

वैसे हम आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जब कटरीना और सलमान एक साथ माल्टा में अपनी फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे थे तो यहां मां सलमा भी दोनों के साथ मौजूद थीं। इस दौरान मिस कैफ ने सलमान की मम्मी सलमा की जमकर बटरिंग की थी। इन्फैक्ट जब सलमान की बहन अर्पिता ने कटरीना के साथ मां सलमा की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था तो फैन्स ने इसे सास-बहू का मिलन बता दिया था, जिसके फौरन बाद अर्पिता ने इस पिक्चर को अपने इंस्टाग्राम से हटा दिया था। इस बात को लेकर जब अर्पिता के हस्बैन्ड आयुश से सवाल किया था तो जनाब ने गोलमाल कर दिया था।

वेल, अब आयुश ने भले ही उस वक़्त इस बात को टाल दिया था, लेकिन सच तो ये है कि कटरीना के साथ माल्टा में मम्मी सलमा की बॉन्डिंग से बहुत कुछ साफ हो गया था। अब सवाल ये है कि क्या वाक़ई कटरीना हैं सलमान की मम्मी सलमा की पहली पसंद। क्या वो ईयूलिया की जगह मिस कैफ को बनाना चाहती हैं अपने लाडले की दुल्हन।

Tags:    
Share it
Top