लाइफ स्टाइल

सपना चौधरी बनीं 'दुल्हन' - देखिए- खूबसूरत PHOTOS

Special Coverage News
10 Jan 2019 10:44 AM GMT
सपना चौधरी बनीं दुल्हन - देखिए- खूबसूरत PHOTOS
x
Sapna Choudhary bridal photoshoot (Photo : Instagram)
सपना जल्द ही वो बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म का नाम है 'दोस्ती के साइड इफेक्ट'

अपने डांस से तहलका मचाने वालीं सपना चौधरी के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। अब हाल ही में सपना ने एक फोटोशूट कराया है जिसमें वो दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं। सपना इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि सपना के तस्वीरों पोस्ट करते ही ये तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।




इससे पहले सपना ने एक ग्लैमरस फोटोशूट भी कराया था जिसमें वो व्हाइट कलर के आउटफिट्स पहने नजर आ रही हैं। सिंपल सूट सलवाल में दिखने वालीं सपना इन वेस्टर्न आउटफिट्स में काफी हॉट लग रही हैं।

हाल ही में सपना का एक वीडियो सामने आया था जिसमें सपना अपने पॉपुलर गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर डांस कर रही हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि सपना का डांस देखकर पंजाबी सिंगर दीप मनी भी खुद को नहीं रोक पाए और उनके साथ डांस करने लगे। सपना का ये वीडियो उनके फैन क्लब ने शेयर किया है। वहीं दीप भी सपना को देखकर उनके स्टेप्स फॉलो करते हैं।

सपना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो जल्द ही वो बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म का नाम है 'दोस्ती के साइड इफेक्ट'। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। सपना के साथ फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और एक्ट्रेस अंजू जाधव लीड रोल में हैं। फिल्म के डायरेक्टर हादी अली हैं।

Next Story