Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > सारा अली की फिल्म देखकर दादी शर्म‍िला टैगोर ने अमृता को भेजा ये ख़ास मैसेज

सारा अली की फिल्म देखकर दादी शर्म‍िला टैगोर ने अमृता को भेजा ये ख़ास मैसेज

सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि मेरी दादी ने केदारनाथ देखने के बाद मां अमृता स‍िंह को मैसेज किया.

 Special Coverage News |  18 Dec 2018 5:11 AM GMT  |  दिल्ली

सारा अली की फिल्म देखकर दादी शर्म‍िला टैगोर ने अमृता को भेजा ये ख़ास मैसेजSharmila Tagore, Amrita Singh with daughter Sara Ali Khan

मुंबई : सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपुर स्टारर फिल्म 'केदारनाथ' फैंस और सेलेब्स को पसंद आई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफ‍िस पर भी बेहतर कमाई की है. लेकिन सारा के लिए सबसे खास है उनकी दादी एक्ट्रेस शर्म‍िला टैगोर की तरफ से र‍िस्पांस मिला है जिसका खुलासा खुद सारा अली खान ने किया है.

सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि मेरी दादी ने केदारनाथ देखने के बाद मां अमृता स‍िंह को मैसेज किया. दादी को सभी जानने वालों के फोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं. मेरे काम की तारीफ सुनकर वो बहुत खुश हैं. उन्हें मुझ पर गर्व है. लेकिन सबसे खास है कि उन्होंने मां को मैसेज किया. मेरी वजह से परिवार 30 सेकेंड के ल‍िए साथ वो भी ऐसे हालात में... ये सबसे बड़ी बात है.



सारा अली खान के काम की तारीफ करते हुए उनके पापा सैफ अली खान भी कर रहे हैं. सैफ का मानना है कि सारा ने मुझसे कहीं बेहतर डेब्यू किया है. उसका आत्मव‍िश्वास देखकर मैं सरप्राइज हूं. उसने पहली बार में शानदार काम क‍िया है. बता दें सारा अली खान की फिल्म देखने के बाद करीना कपूर ने भी पार्टी देने का प्लान किया है.

फिल्म की कमाई दो हफ्ते में तकरीबन 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. इस सफलता पर सुशांत ने कहा, "मैं फिल्म को दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया से वाकई खुश हूं. जब एक अभिनेता के काम की सराहना की जाती है तो यह अच्छा लगता है क्योंकि इससे ही उसे प्रोत्साहन मिलता है."



उन्होंने कहा, "फिल्म में हमने जिस तरह हर बारीकी को दिखाया है, वे उससे जुड़ाव महसूस कर रहे हैं और इसकी प्रशंसा कर रहे हैं. एक अभिनेता या फिल्म निर्माता के रूप में, हम चाहते हैं कि हम जो भी कहना चाहते हैं वह बिना किसी रुकावट के दर्शकों तक पहुंचे."


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top