Top
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > क्या शेखर कपूर को पता था सुशांत सिंह राजपूत का दर्द, मौत पर किया बड़ा खुलासा

क्या शेखर कपूर को पता था सुशांत सिंह राजपूत का दर्द, मौत पर किया बड़ा खुलासा

''जिन्होंने तुम्हें इतनी बुरी तरह गिराया कि तुमने रोने के लिए मेरे कंधे का साहारा लिया. काश पिछले 6 महीनों में मैं तुम्हारे आस-पास होता. काश, तुम मेरे पास पहुंचे होते''

 Arun Mishra |  15 Jun 2020 11:56 AM GMT

क्या शेखर कपूर को पता था सुशांत सिंह राजपूत का दर्द, मौत पर किया बड़ा खुलासा
x

मुंबई में नम आंखों से सुशांत सिंह राजपूत को आखिरी विदाई दी गई. विले पार्ले के सेवा समाज घाट पर उनका अंतिम संस्कार हुआ. अंतिम विदाई देने के लिए पिता, चचेरे भाई, तीनों बहनें और अन्य करीबी घाट पर मौजूद रहे. बता दें कि उभरते हुए सितारे और पर्दे पर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर आत्महत्या कर ली थी. वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर ने सभी को सकते में डाल दिया है. पुलिस को उनका शव मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला है. हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. इस खबर से बॉलीवुड में शोक पसरा हुआ है. इस बीच मशहूर फिल्म निर्देशक शेखर कपूरने सुशांत के जाने का दर्द बया किया है. शेखर ने ट्वीट कर अफसोस जताया कि आखिरी के 6 महीने वह सुशांत सिंह राजपूत के टच में नहीं थे.

उन्होंने कुछ देर पहले ट्वीट कर सुशांत के जाने का दुख व्यक्त किया. उन्होंने लिखा, 'मुझे पता था कि आप किस दर्द से गुजर रहे हैं. मुझे लोगों की कहानी पता है, जिन्होंने तुम्हें इतनी बुरी तरह गिराया कि तुमने रोने के लिए मेरे कंधे का साहारा लिया. काश पिछले 6 महीनों में मैं तुम्हारे आस-पास होता. काश, तुम मेरे पास पहुंचे होते. तुम्हारे साथ जो हुआ वह उनका कर्म था. तुम्हारा नहीं.' शेखर कपूर अपनी फिल्म "पानी" के लिए सुशांत सिंह राजपूत को कास्ट करने वाले थे. फिल्म को लेकर काफी काम भी हो चुका था. सुशांत का नाम फाइनल था, लेकिन कुछ कारणों से यशराज फिल्म्स ने इस प्रोजेक्ट को रोक दिया और ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो पाई.



आज मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया जा रहा है.अंतिम संस्कार से ठीक पहले एक खास पूजा कराई जाएगी, जिसे पंचक पूजा कहा जाता है. गरुड़ पुराण के मुताबिक अगर किसी पंचक में किसी की मौत जो जाए तो उसके साथ ये विपदा उसके परिवार के पांच लोगों पर भी आती है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it