Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन की इस बात से नफरत करती हैं श्वेता नंदा, खुद किया खुलासा!

भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन की इस बात से नफरत करती हैं श्वेता नंदा, खुद किया खुलासा!

श्वेता ने ये भी बताया- ऐश्वर्या एक सेल्फ मेड स्ट्रॉन्ग औरत और एक बेहतरीन मां हैं।

 Special Coverage News |  21 Jan 2019 4:39 AM GMT  |  दिल्ली

भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन की इस बात से नफरत करती हैं श्वेता नंदा, खुद किया खुलासा!

मुंबई : करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में हाल ही में अभिषेक बच्चन अपनी बहन श्वेता नंदा के साथ आए। इस दौरान दोनों ने काफी मस्ती की और कई दिलचस्प खुलासे किए। रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने दोनों से कई दिलचस्प सवाल किए। श्वेता से करण पूछते हैं कि वो ऐश्वर्या की किस आदत को पसंद करती हैं, किस आदत से नफरत और किसे टॉलरेट करती हैं। श्वेता ने कहा- ऐश्वर्या एक सेल्फ मेड स्ट्रॉन्ग औरत और एक बेहतरीन मां हैं। ऐश की ये बात मुझे ज्यादा पसंद हैं।

श्वेता आगे कहती हैं- ऐश्वर्या की जो आदत मुझे पसंद नहीं है कि वह मैसेज या फोन का जवाब नहीं देती। इसके अलावा करण जौहर ने पूछा- ऐश्वर्या की जो आदत वह झेल सकती हैं। श्वेता ने इस पर कहा- टाइम मैनेजमेंट।

रैपिड फायर के दौरान करण अभिषेक से पूछते हैं कि वो अपनी मां से ज्यादा डरते हैं कि अपनी पत्नी से तो अभिषेक कहते हैं अपनी मां से, लेकिन तभी बीच में श्वेता कहती हैं कि नहीं ये अपनी पत्नी से ज्यादा डरते हैं।

इंटरव्‍यू में ऐश ने ये भी बताया कि जब अभिषेक बच्‍चन ने उन्‍हें प्रपोज किया था वो बहुत खूबसूरत बात थी लेकिन ये बहुत जल्दबाजी में हुआ। हम उस वक्त टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में गुरू का प्रमोशन कर रहे थे।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top