Top
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > VIRAL हो रहा है श्वेता त्रिपाठी का ये बोल्ड सीन, देखकर हो जाएंगे दंग

VIRAL हो रहा है श्वेता त्रिपाठी का ये बोल्ड सीन, देखकर हो जाएंगे दंग

एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी अपने मास्टरबेसन सीन के कारण चर्चा में हैं.

 Special Coverage News |  21 Nov 2018 1:09 PM GMT  |  दिल्ली

VIRAL हो रहा है श्वेता त्रिपाठी का ये बोल्ड सीन, देखकर हो जाएंगे दंग
x

मुंबई : अमेजॉन प्राइम का नया शो मिर्जापुर इन दिनों सुर्खियों में हैं. 16 नंवबर को रिलीज हो चुके शो की कहानी एक छो़टे से शहर के इर्द-गिर्द बुनी गई है. अब तक शो के कई प्रोमो रिलीज हो चुके हैं. जिसमें स्टारकास्ट के रोल से पर्दा उठाया गया है. इन दिनों ये वेब सीरीज अपने बोल्ड कंटेट के लिए चर्चा में हैं. हाल ही में मसान फेम एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी अपने मास्टरबेसन सीन के कारण चर्चा में हैं.

मिर्जापुर वेब सीरीज में शो के इंट्रोडक्शन सीन में ही मास्टरबेसन करती नजर आईं. इस सीरीज में श्वेता, गोलु गुप्ता के किरदार में हैं. इस सीन में स्वेता लाइब्रेरी में छिपकर एक एडल्ट बुक पढ़ रही होती हैं. जिसके बाद वो मास्टरबेसन सीन करती हैं.

बता दें कि मिर्जापुर वेब सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. इसे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने प्रोड्यूस किया है. मिर्जापुर एक क्राइम बेस्ड थ्रिलर वेब सीरीज है. जहां मिर्जापुर के लोकल ड्रग व्यापारी कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) का राज चलता है और मिर्जापुर में अपना दबदबा बनाए रखना चाहता है. लोग कालीन भैया के खौफ में जी रहे हैं. कालीन भैया चाहते है कि उनका बेटा मुन्ना (दिव्येंदु) मिर्जापुर की जिम्मेदारी संभालने लायक बने.




बात दें कि बिना सोचे समझे गोली मारने वाले गुड्डू पंडित का किरदार निभाने वाले अली फजल ने अपने किरदार के लिए बनारस के स्थानीय इलाकों में चक्कर भी लगाए. अली ने कहा, "किरादर निभाने में मुझे सबसे ज्यादा मदद बनारस में बंदूक की दुकानों पर मिली. बनारस में बंदूक की कई दुकानें हैं. बनारस में जैसे जनरल स्टोर से ज्यादा दुकानें बंदूक की हैं."

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it