Top
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > बाल्ड लुक शेयर करते हुए सोनाली बेंद्रे ने लिखी दिल की बात, न्यूयार्क में करा रहीं हैं कैंसर का इलाज!

बाल्ड लुक शेयर करते हुए सोनाली बेंद्रे ने लिखी दिल की बात, न्यूयार्क में करा रहीं हैं कैंसर का इलाज!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं

 Arun Mishra |  7 Sep 2018 7:20 AM GMT  |  दिल्ली

बाल्ड लुक शेयर करते हुए सोनाली बेंद्रे ने लिखी दिल की बात, न्यूयार्क में करा रहीं हैं कैंसर का इलाज!
x

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। इसके बाद सोनाली अपने फैंस को अपने बीमारी को लेकर पर अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अक्सर सोनाली इस नाजुक स्थिति में कैसे अपने आप को खुश रख सकते हैं इस बात जानकारी अपने फैंस से साझा करती रहती हैं। इसी बीच सोनाली ने एक और पोस्ट शेयर की है। जिससे ऐसा लगता है कि वो पूरी ताकत से कैंसर से लड़ रही हैं।


सोनाली सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। उनके फैंस भी लगातार उनकी सेहत की दुआएं मांग रहे हैं। एक्‍ट्रेस ने हाल ही में अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें वो बुक रीडिंग के बारे में जानकारी दे रही हैं। फोटो में देख सकते हैं कि उनके हाथ में 'अ जेंटलमेन इन मॉस्को' नामक किताब है।


इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा.. आज रीड अ बुक डे है। सोनाली बुक क्लब को सेलिब्रेट करने के लिए इससे ज्यादा अच्छा मौका और क्या होगा कि अगली बुक की घोषणा की जाए। अ जेंटलमेन इन मॉस्को हिस्टोरिकल फिक्शन है। यह काफी मजेदार लग रही है और अब बिना इसको पढ़े नहीं रह सकती।

आपको बताते चलें, सोनाली अपनी बीमारी से डटकर लड़ रही हैं। उम्मीद है कि वो जल्द ही फिर से बॉलीवुड की दुनिया में वापस लौटेंगी। गौरतलब है कि सोनाली ने इससे पहले अपनी रोज की कई तस्‍वीरों का एक कोलाज का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसको शेयर करते हुए उन्होंने अपने लुक्स को लेकर बात की थी। सोनाली बेंद्रे की इन अपडेट्स से पता चल रहा है कि वो बेहद पॉजिटिव और सेल्फ मोटिवेटेड हैं और अपनी इस बीमारी का डटकर सामना कर रही हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it