Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > पिछले साल आज ही के दिन हुई थी श्रीदेवी की मौत, मौत से चंद घंटे पहले का ये वीडियो हो रहा है वायरल

पिछले साल आज ही के दिन हुई थी श्रीदेवी की मौत, मौत से चंद घंटे पहले का ये वीडियो हो रहा है वायरल

श्रीदेवी की मौत दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई थी। श्रीदेवी की आख‍िरी चुन‍िंदा तस्वीरों से सजा ये वीड‍ियो दुबई में आयोज‍ित फैमिली फंक्शन का है।

 Special Coverage News |  24 Feb 2019 8:48 AM GMT  |  दिल्ली

पिछले साल आज ही के दिन हुई थी श्रीदेवी की मौत, मौत से चंद घंटे पहले का ये वीडियो हो रहा है वायरल

मुंबई : बीते साल यानी 24 फरवरी 2018 में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हो गया था। दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई थी। इस साल उनकी पहली पुण्यतिथि है। श्रीदेवी काे याद कर आज भी कपूर परिवार की आंखें नम हाे जाती हैं। श्रीदेवी की पहली बरसी पर बोनी कपूर का शेयर किया हुआ वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है। श्रीदेवी की आख‍िरी चुन‍िंदा तस्वीरों से सजा ये वीड‍ियो दुबई में आयोज‍ित फैमिली फंक्शन का है।


शादी में वह बारात में और फिर डीजे के म्यूजिक पर डांस करती नजर आई थीं। उनका विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस विडियो में वह 'काला चश्मा' सॉन्ग पर डांस करती दिखी थीं। इस क्लिप की एक और खास बात यह थी कि इसमें बोनी और श्रीदेवी के बीच के प्यार की भी झलक देखने को मिली थी।

मौत से कुछ घंटों पहले शादी में इंजॉय करती श्रीदेवी के इस विडियो में बोनी कपूर उन्हें प्यार से गले लगाते नजर आए थे। विडियो में बोनी श्रीदेवी को जब बैकहग करते हैं तो वह पलटती हैं और उन्हें देखते ही उनसे प्यार से गले लग जाती हैं।

यह विडियो सोशल मीडिया पर आज भी मौजूद है। फैन्स इस विडियो को देख अभी भी कॉमेंट कर ऐक्ट्रेस को श्रद्धांजलि देते नजर आते हैं।

बीते दिनों दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, बेटी जान्हवी व खुशी और देवर अनिल कपूर सहित पूरे परिवार ने उनकी डेथ एनिवर्सरी से पहले एक पूजा भी रखी थी। इस पूजा में उनके परिवार के करीबी दोस्त और रिश्तेदार भी पहुंचे थे।

उससे पहले जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखकर मां श्रीदेवी को याद किया। कई लोग अपनी-अपनी तरह से श्रीदेवी को आज याद कर रहे हैं। बोनी कपूर श्रीदेवी की साड़ियों की नीलामी के लिए भी चर्चा में रहे, जिसके पैसे से वो ज़रूरतमंदों की मदद करेंगे।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top