Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > श्रीदेवी की ये आखिरी इच्छा अब पूरी करेंगे पति बोनी कपूर?

श्रीदेवी की ये आखिरी इच्छा अब पूरी करेंगे पति बोनी कपूर?

इस बात का खुलासा हाल ही में उनके पति बोनी कपूर ने किया?

 Special Coverage News |  17 Dec 2018 9:54 AM GMT  |  दिल्ली

श्रीदेवी की ये आखिरी इच्छा अब पूरी करेंगे पति बोनी कपूर?

मुंबई : द‍िवंगत बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी तमिल फिल्म प्रोड्यूस करना चाहती थीं. इस बात का खुलासा हाल ही में उनके पति बोनी कपूर ने किया. उन्होंने बताया कि श्रीदेवी चाहती थीं कि फिल्म में अजीत काम करें. श्रीदेवी की इस ख्वाह‍िश को पूरा करते हुए बोनी कपूर ने 'पिंक' का तमिल रीमेक बनाने का फैसला किया है.

बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया, "फिल्म का नाम अब तक तय नहीं किया गया है. अजीत के साथ 'इंग्लिश विग्लिश' में काम करने के बाद श्रीदेवी ने इच्छा जाहिर की थी कि अजीत हमारे होम प्रोडक्शन के लिए किसी तमिल फिल्म में काम करें. लंबे वक्त तक हमें अच्छी स्क्र‍िप्ट नहीं मिल सकी. इसके बाद अजीत ने तमिल में 'पिंक' बनाने का सुझाव दिया."

"श्रीदेवी ये सुझाव सुनकर फौरन तैयार हो गईं. क्योंकि वह मानती थीं कि 'पिंक' बेहतरीन कहानी है और अजीत इसे बनाने के ल‍िए अच्छा काम करेंगे." बता दें कि 'इंग्लिश विग्लिश' के तमिल संस्करण में अजीत ने अतिथि भूमिका निभाई थी. इस फिल्म के साथ बोनी कपूर तमिल फिल्म-उद्योग में कदम रख रहे हैं.

र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक फिल्म का नाम 'थाला 59' हो सकता है. जिसे 2019 में रिलीज किया जा सकता है. फिल्म में एआर रहमान संगीत दे सकते हैं. बता दें कि फिल्म पिंक, साल 2016 के सितंबर में रिलीज हुई थी. फिल्म में तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन ने लीड रोल निभाया था.

Tags:    
Share it
Top