Top
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > इजरायल ने किया सुशांत सिंह राजपूत को याद, बताया अपना सच्चा दोस्त

इजरायल ने किया सुशांत सिंह राजपूत को याद, बताया अपना सच्चा दोस्त

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी फिल्म ड्राइव का एक गाना इजरायल में शूट किया था.

 Arun Mishra |  17 Jun 2020 4:10 PM GMT  |  dilli

इजरायल ने किया सुशांत सिंह राजपूत को याद, बताया अपना सच्चा दोस्त
x

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का यूं दुनिया को अलविदा कह जाना सभी को कचोट रहा है. जिस उम्र में एक्टर ने बॉलीवुड में अपनी फिल्मों के जरिए नए कीर्तिमान रचे, उनके आत्महत्या करने से फैन्स के दिल टूट गए हैं. लेकिन एक्टर के जाने के बाद उन्हें सिर्फ हिंदुस्तान में याद किया जा रहा हो ऐसा नहीं है, बल्कि उन्हें तो पूरी दुनिया ट्रिब्यूट दे रही है.

इजरायल ने बताया सुशांत को अपना सच्चा दोस्त

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इजरायल से उनके लिए खास संदेश आया है. इजरायल ने सुशांत को अपना सबसे सच्चा दोस्त बता दिया है. जी हां, इजरायल की तरफ से विदेश मंत्रालय के जनरल और डिप्टी डायरेक्टर Gilad Cohen ने एक्टर की याद में एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है. वो ट्वीट कर लिखते हैं- मैं सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर संवेदना व्यक्त करता हूं. वो इजरायल के सच्चे दोस्त थे. आपकी बहुत याद आएगी. जब वो इजरायल आए थे, तब कुछ ऐसा हुआ था.अब सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी फिल्म ड्राइव का एक गाना इजरायल में शूट किया था. मखना गाने के वक्त ड्राइव की कास्ट इजरायल में मौजूद थी. उसी गाने का लिंक भी इजरायल ने इस ट्वीट में शेयर किया है. इस समय सोशल मीडिया पर ये ट्वीट भी वायरल हो रहा है.

सलमान-करण के खिलाफ केस दर्ज

वैसे सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड भी दो पार्ट में नजर आ रहा है. कंगना रनौत जैसे सितारों ने सुशांत के निधन के बाद नेपोटिज्म के मुद्दे को हवा दी है. उन्होंने बॉलीवुड में परिवारवाद का आरोप लगाया है. इसके अलावा एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स- करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, एकता कपूर के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it