Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > 'सांड की आंख' फिल्म की शूटिंग शुरू, एक्ट्रेस तापसी और भूमि बोलीं- 'जिसको जो उखाड़ना है उखाड़ लो...

'सांड की आंख' फिल्म की शूटिंग शुरू, एक्ट्रेस तापसी और भूमि बोलीं- 'जिसको जो उखाड़ना है उखाड़ लो...

 Special Coverage News |  9 Feb 2019 12:18 PM GMT  |  दिल्ली

बागपत : यूपी की मशहूर शूटर दादी पर बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्म के निर्माता निर्देशक सहित फिल्म की दोनों मुख्य अभिनेत्रियों ने भी अपनी उपस्थिति शूटिंग स्थल पर दर्ज करा दी है। इसी बीच फिल्म के नाम बदलने की भी घोषणा निर्देशक अनुराग कश्यप ने कर दी है।

मस्ती, नक्शा, अतिथि तुम कब जाओगे, फालतू, डबल धमाल, मैं तेरा हीरो, एक विलेन, हॉफ गर्ल फ्रेंड और टोटल धमाल जैसी फिल्में लिख चुके तुषार हीरानंदानी अनुराग कश्यप के साथ मिलकर शूटर दादी चंद्रो तोमर और प्रकाशो तोमर के जीवन संघर्ष पर फिल्म बना रहे हैं। अभी तक कहा जारहा था कि इस फिल्म का नाम वुमनिया रखा जाएगा लेकिन अब इस फिल्म का नाम बदल दिया गया है। शूटर दादी के जेठ चौधरी अटल सिंह ठेकेदार की भूमिका में प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और निदेशक प्रकाश झा नजर आएंगे। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' जैसी कामयाब फिल्म बना चुके अनुराग कश्यप की देखरेख में बन रही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं जल्द ही प्रकाश झा भी शूटिंग के लिए बागपत के जोहड़ी पहुंचेंगे। गौरतलब है कि चौधरी अटल सिंह दादी के परिवार में सबसे बड़े हैं, फिल्म में उनकी भूमिका महत्वपूर्ण होगी।

फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी होंगे। फैंटम फिल्म के बैनर तले अनुराग कश्यप की देखरेख में बन रही इस फिल्म को लेखक तुषार डायरेक्टर करेंगे। निर्देशक की भूमिका में यह उनकी पहली फिल्म होगी। इससे पहले वह हाउस फुल दो, ग्रांड मस्ती, एक विलेन जैसी फिल्में लिख चुके हैं। घर और खेत के कार्यों में व्यस्त रहने वाली दादी चंद्रो तोमर और प्रकाशो तोमर के शूटिंग रेंज तक पहुंचने, परिवार और गांव में विरोध और बेटियों के लिए प्रेरणा बनने की कहानी दर्शाई जाएगी।



फिलहाल फिल्म का नाम पहले वुमनियां रखा गया था लेकिन अब इसे बदलकर सांड की आंख रख दिया गया है। हालांकि ये नाम सुनने में काफी रोचक है लेकिन फिल्म पर कितना शूट करेगा ये तो फिल्म देखने के बाद ही मालूम चलेगा। फिल्म में उन सभी स्थानों को दर्शाया जाएगा जहां पर दोनों शूटर दादियों ने अपना संर्घष किया है। जिस शूटिंग रेंज पर दादी ने शूटिंग सीखी वहीं भी फिल्म की शूटिंग होगी। साथ ही दादियों के गांव घर और उनके जीते हुए मेडल व पुरस्कारों के साथ भी भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top