Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > #TanhajiTrailer : अजय देवगन की 100वीं फिल्म तानाजी का ट्रेलर रिलीज, मुगलों पर मराठों की सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी

#TanhajiTrailer : अजय देवगन की 100वीं फिल्म 'तानाजी' का ट्रेलर रिलीज, मुगलों पर मराठों की सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी

तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर बेस्ड ये फिल्म अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है. मूवी का ट्रेलर दमदार है. सोशल मीडिया यूजर्स तानाजी के ट्रेलर की खूब तारीफ कर रहे हैं.

 Special Coverage News |  19 Nov 2019 10:54 AM GMT  |  दिल्ली

#TanhajiTrailer : अजय देवगन की 100वीं फिल्म

अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल स्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर का ट्रेलर रिलीज हो गया है. तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर बेस्ड ये फिल्म अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है. मूवी का ट्रेलर दमदार है. सोशल मीडिया यूजर्स तानाजी के ट्रेलर की खूब तारीफ कर रहे हैं.

क्या है ट्रेलर में

ट्रेलर में दिखाया गया है कैसे मुगल कोंढाणा पर फतह करना चाहते हैं. वहीं मराठा कोंढाणा पर फिर से भगवा रंग लहराना के लिए आंदोलन कर रहे हैं. इस जंग को लड़ने का जिम्मा छत्रपति शिवाजी महाराज सूबेदार तानाजी मालूसरे को देते हैं. कोंढाणा को जीतने की मराठा-मुगलों की इस जंग में कैसे तानाजी सर्जिकल स्ट्राइक कर मुगल साम्राज्य को हिला डालते हैं, ये देखना मजेदार होगा.

यहां देखें TRAILER...

अजय देवगन की फिल्म के ट्रेलर से काफी उम्मीदें थीं. लेकिन ट्रेलर में एडिटिंग की कमी साफ नजर आती है. ट्रेलर में कहानी खुलकर सामने नहीं आई है. स्टार्स का लुक, एक्शन-फाइट सीन्स, बैकग्राउंड स्कोर दमदार है. सबसे ज्यादा निराशा अजय देवगन को देखकर होती है. ट्रेलर में अजय तानाजी के रोल में फिट नहीं बैठ पा रहे हैं. उन्हें देखकर सिंघम का भालेराव सिंघम जहन में आता है. लेकिन सैफ अली खान ने सरप्राइज किया है. ट्रेलर में सैफ जितनी बार स्क्रीन पर आते हैं छा जाते हैं. उदय भान के रोल में सैफ का एग्रेशन रौंगटे खड़े करता है. कहना गलत नहीं होगा कि सैफ अजय पर भारी पड़े हैं. ट्रेलर में काजोल की भी झलकियां दिखी हैं. काजोल मराठी लुक में इंप्रेसिव लग रही हैं.

तानाजी का निर्देशन ओम राउत ने किया है. फिल्म में सैफ अली खान उदय भान और शरद केलकर छत्रपति शिवाजी महाराज के रोल में दिखेंगे. तानाजी में काजोल का गेस्ट अपीयरेंस है. वे तानाजी की पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे का रोल निभा रही हैं. लंबे अरसे बाद काजोल-अजय को फैंस सिल्वर स्क्रीन पर साथ देखेंगे. तानाजी सिनेमाघरों में 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. तानाजी की कहानी 17वीं सदी पर आधारित है.

कौन हैं तानाजी मालुसरे

तानाजी मालुसरे वीर मराठा योद्धा थे. वे मराठा साम्राज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना में सैन्य नेता थे. तानाजी ने छत्रपति शिवाजी महाराज के साथ कई युद्ध लड़े थे. तानाजी को उनके वीर और बहादुर इरादों से लिए जाना गया. तानाजी को 1670 में हुए सिन्हागढ़ युद्ध में उनके योगदान के लिए याद किया जाता है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top