लाइफ स्टाइल

सुनील ग्रोवर के लिए फोटोग्राफर बने थे सलमान, अब तस्वीरें आईं सामने

Arun Mishra
21 Aug 2018 6:43 AM GMT
सुनील ग्रोवर के लिए फोटोग्राफर बने थे सलमान, अब तस्वीरें आईं सामने
x
सुनील ग्रोवर का ये पोज लेते हुए सलमान की फोटो शूटिंग के दौरान ली गई थी।

मुंबई : सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आ रही हैं। इन दिनों दोनों ही फिल्म की शूटिंग के चलते माल्टा में हैं। सलमान आए दिन माल्टा से अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोई न कोई फोटो या वीडियो शेयर करते रहते हैं। बीते दिनों डॉक्टर गुलाटी बने सुनील ग्रोवर ने एक ट्वीट कर फोटो शेयर की थी, जिसमें सलमान खान फोटो लेते नजर आ रहे थे।

सुनील ग्रोवर का ये पोज लेते हुए सलमान की फोटो शूटिंग के दौरान ली गई थी। सुनील ग्रोवर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि इसका रिजल्ट बहुत जल्द आपको देखने को मिलेगा। तो आपको बता दें कि सलमान की फोटोग्राफी स्किल्स का नतीजा सामने आ गया है।



सुनील ग्रोवर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, 'फोटो तो सब खींचते हैं, लेकिन टाइगर से बेहतर फोटो कोई नहीं खिंचता। थैंक्यू सलमान सर, मुझे ज्यादा हैंडसम बनाने के लिए।' बता दें कि सुनील ग्रोवर भी फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं और इसी सिलसिले में वो सलमान के साथ माल्टा में शूटिंग कर रहे हैं। अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा टाइम निकाल कर सलमान के साथ मस्ती के पलों को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे हैं। ताकि उनके फैंस भी इसे एंजॉय कर सकें।

Next Story