लाइफ स्टाइल

किस बात पर चंदन प्रभाकर ने पोछे कप‍िल शर्मा के आंसू, वीडियो देखकर समझ पाएंगे असली कारण!

Special Coverage News
25 Dec 2018 12:05 PM GMT
किस बात पर चंदन प्रभाकर ने पोछे कप‍िल शर्मा के आंसू, वीडियो देखकर समझ पाएंगे असली कारण!
x

मुंबई : कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने चर्चित प्रोग्राम "द कपिल शर्मा शो" से टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं. 29 द‍िसंबर से रात 9.30 बजे सोनी टीवी पर आने जा रहे शो के कई टीजर अब तक सामने आए हैं. सोमवार को भी शो का नया टीजर जारी किया गया है. चंदन प्रभाकर चायवाला, कप‍िल शर्मा के आंसू पोंछते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, कप‍िल शर्मा के शो के नए प्रोमो में बताया जा रहा है कि शो में सबसे पहले मेहमान बनकर आने वाले हैं रणवीर स‍िंह. रणवीर संग चंदन और नवजोत सिंह सिद्धू स्टेज पर कप‍िल के आस-पास नाचते-गाते नजर आ रहे हैं. चंदन, यह घोषणा करते भी दिखते हैं कि कप‍िल, दीप‍िका पादुकोण के भाई हैं.



बता दें कि बीते शो में कप‍िल शर्मा ने सरेआम ऐलान कर रखा था कि वो दीप‍िका के सबसे बड़े फैन हैं. लेकिन इस बार शो की शुरुआत से पहले दीप‍िका की शादी हो चुकी है और अब बतौर गेस्ट उनके पत‍ि रणवीर स‍िंह, अपनी सिंबा की टीम लेकर पहुंचने वाले हैं. इसी बात पर द कप‍िल शर्मा शो की पूरी टीम कप‍िल की फिरकी लेते नजर आ रही है.


वैसे सोमावार को दीप‍िका और रणवीर, कप‍िल शर्मा के र‍िसेप्शन में नजर आए थे. यहां दोनों ने पंजाबी नंबर्स पर जमकर डांस किया.

प्रोग्राम की स्टारकास्ट की बात करें तो शो में चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, रोशेल राव, भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाले एपिसोड्स में सलमान खान, सलीम खान नजर आने वाले हैं.

Next Story