Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > प्रेग्नेंसी को लेकर दीपिका पादुकोण का बड़ा बयान!

प्रेग्नेंसी को लेकर दीपिका पादुकोण का बड़ा बयान!

दीपिका से पूछा गया कि शादी के बाद महिलाओं की प्रेग्नेंसी पर समाज में फैले स्टीरियोटाइप्स को वे कैसे टैकेल करेंगी.

 Special Coverage News |  29 Dec 2018 11:57 AM GMT  |  दिल्ली

प्रेग्नेंसी को लेकर दीपिका पादुकोण का बड़ा बयान!

मुंबई : साल 2018 दीपिका पादुकोण के लिए शानदार रहा. जहां एक तरफ साल की शुरुआत में अपनी फिल्म पद्मावत में महारानी पद्मावती के किरदार के लिए सुर्खियों में रहीं. वहीं दूसरी तरफ उन्होंने एक्टर रणवीर सिंह के साथ अपनी 5 साल लंबी रिलेशनशिप को नया आयाम दिया और उनसे शादी रचाई. आमतौर पर देखा गया है कि किसी भी एक्ट्रेस की शादी के बाद उसकी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आती रहती हैं. दीपिका ने एक इंटरव्यू में इस पर अपने विचार साझा किए हैं.

दीपिका से पूछा गया कि शादी के बाद महिलाओं की प्रेग्नेंसी पर समाज में फैले स्टीरियोटाइप्स को वे कैसे टैकेल करेंगी. इसपर दीपिका ने कहा- ''मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ टैकल करने की जरूरत है. जब आप लोगों की नजरों में रहती हैं उस समय आपको तरह तरह की अफवाहों का आदि होना पड़ता है.''

कभी-कभी लोग पहले से ही अनुमान लगा लेते हैं और वो सही साबित होता है पर कभी कभी पूरी तरह से गलत भी साबित होता है. ये हमारी फील्ड में कॉमन सी बात है. इसके साथ डील करने की कोई जरूरत नहीं. जब होना होगा तो होगा ही. शादी के बाद से मां बनने को लेकर महिलाओं का दायित्व हमारे समाज में दुगनी गति से बढ़ता है. ऐसा मैंने कई सारी महिलाओं से सुना भी है.

फिल्मों की बात करें तो दीपिका की अगली फिल्म का नाम छप्पाक है. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं. फिल्म में उनके अपोजिट विक्रांत मेस्सी नजर आएंगे. फिल्म की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top