Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ट्रेलर : आमिर खान पर भारी पड़े अमिताभ बच्चन!

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ट्रेलर : आमिर खान पर भारी पड़े अमिताभ बच्चन!

पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान को एक साथ लाकर एक अविश्वसनीय कास्टिंग के साथ यह बॉलीवुड द्वारा निर्मित सबसे बड़ी फिल्म है

 Arun Mishra |  27 Sep 2018 10:39 AM GMT  |  दिल्ली

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ट्रेलर  : आमिर खान पर भारी पड़े अमिताभ बच्चन!

मुंबई : आमिर खान की आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. महानायक अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म है. यह कहानी साल 1795 की है, जब ईस्ट इंडिया कंपनी भारत व्यापार करने आई थी, लेकिन धीरे-धीरे राज करने लगी. यशराज बैनर की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में अमिताभ बच्चन 'आजाद' की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि आमिर खान 'फिरंगी' बने हैं. Thugs Of Hindostan के ट्रेलर में बात डायलॉग्स की हो या फिर लुक की, अमिताभ बच्चन हर लिहाज में आमिर खान पर भारी पड़ते दिख रहे हैं.

अमिताभ बच्चन और आमिर खान के अलावा इस फिल्म में फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ भी हैं. बेहतरीन तीरंदाजी करती दिखाई दे रहीं फातिमा इसमें खतरनाक स्टंट करते हुए अमिताभ बच्चन का सहारा बनी हैं. जबकि कैटरीना कैफ 'फिरंगी' आमिर खान को अपनी अदाओं का दीवाना बना रही हैं.

यशराज फिल्म्स की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' बॉलीवुड की सबसे बड़ी रिलीज में से एक होगी. पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान को एक साथ लाकर एक अविश्वसनीय कास्टिंग के साथ यह बॉलीवुड द्वारा निर्मित सबसे बड़ी फिल्म है. वाईआरएफ की मेगा एक्शन फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार हैं.


Tags:    
Share it
Top