Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > कॉमेडी से भरपूर 'टोटल धमाल' का ट्रेलर रिलीज, वीडियो देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे!

कॉमेडी से भरपूर 'टोटल धमाल' का ट्रेलर रिलीज, वीडियो देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे!

22 फरवरी को रिलीज होने जा रही 'टोटल धमाल' 2007 में आई 'धमाल' का सीक्वल है, जिसका दूसरा पार्ट 2011 में 'डबल धमाल' के नाम से रिलीज हुआ था।

 Special Coverage News |  21 Jan 2019 11:08 AM GMT  |  दिल्ली

कॉमेडी से भरपूर

मुंबई : कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा और महेश मांजरेकर इस फिल्म में अहम भूमिका में दिखाई देंगे। 2.49 मिनट का यह ट्रेलर कॉमेडी से भरा हुआ है। फिल्म की कहानी ऐसे लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 50 करोड़ के खजाने की तलाश के लिए निकले हैं। लेकिन इस दौरान कई मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। कोई शेर के चंगुल में फंस जाता है, किसी का टकराव चिम्पांजी से होता है तो कोई सांप के मुंह के सामने आ जाता है।

हॉलीवुड सेंसेशन के नाम से मशहूर एनिमल 'एक्ट्रेस' क्रिस्टल भी नजर आने वाली हैं। किस्टल एक मंकी है जो हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हैंगओवर 2', 'जॉर्ज ऑफ द जंगल' और 'नाइट एट द म्यूजियम' में नजर आ चुकी है। फिल्म से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि क्रिस्टल का फिल्म में अहम रोल होगा, और ये दर्शकों को हंसने के लिए मजबूर कर देगी। 'टोटल धमाल' 22 फरवरी को रिलीज हो रही है और इसे इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है।


बता दें कि 22 फरवरी को रिलीज होने जा रही 'टोटल धमाल' 2007 में आई 'धमाल' का सीक्वल है, जिसका दूसरा पार्ट 2011 में 'डबल धमाल' के नाम से रिलीज हुआ था।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top