Home > विद्या बालन ने इनकी खातिर दे दी अपने प्यार की कुर्बानी

विद्या बालन ने इनकी खातिर दे दी अपने प्यार की कुर्बानी

नेहा धूपिया के शो ‘नों फिल्टर नेहा’ में विद्या बालन ने अपनी मन की बात की है। शो में विद्या ने अपनी निजी जिन्दगी के कई राज बताये है। जो इन दिनों काफी चर्चा में है...

 Vikas Kumar |  2017-10-12 07:14:39.0  |  मुंबई

विद्या बालन ने इनकी खातिर दे दी अपने प्यार की कुर्बानी

मुंबई : नेहा धूपिया के शो 'नों फिल्टर नेहा' में विद्या बालन ने अपनी मन की बात की है। शो में विद्या बालन ने अपनी निजी जिन्दगी के कई राज बताये है। जो इन दिनों काफी चर्चा में है।

शो में विद्या ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन के लिए अपने प्यार की कुर्बानी दे दी। उन्होंने बताया कि वह एक शहीद की तरह महसूस करती है, जब उन्हें पता चला कि वह उनकी बहन को पसंद करता है और दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे है। शायद वह मेरा जीजा बन सकते है तो मैंने अपने प्यार की कुर्बानी देने का फैसला किया।

विद्या बालन फिल्म 'तुम्हारी सुलु' में जल्द ही नजर आने वाली है, फिल्म के निर्देशक सुरेश त्रिवेणी है। फिल्म की कहानी सुलोचना नामक महिला पर निर्धारित है, जिसे लोग प्यार से सुलू बुलाते है। वह आरजे है जो अपने सहयोगी एंकर के साथ देर प्रसारित होने वाले एक कार्यक्रम को होस्ट करती है।

विद्या बालन इसे पहले फिल्म 'लगे रहो मुन्ना भाई' (2006) में रेडियो जॉकी के रोल में नजर आ चुकी हैं फिल्म में उनके साथ एक्टर संजय दत्त थे। फिल्म 'तुम्हारी सुलु' को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से 'यू' सर्टिफिकेट मिला है।

बता दें विद्या की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' 4 नवंबर को रिलीज होनी थी लेकिन अब यह 17 नवंबर को रिलीज होगी। 'यू' सर्टिफिकेट मिलने के बाद विद्या बालन के फैन्स अब फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Tags:    
Share it
Top