Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > शाहरूख के बर्थडे पर रिलीज हुआ 'Zero' मूवी का धमाकेदार ट्रेलर, आपने देखा क्या?

शाहरूख के बर्थडे पर रिलीज हुआ 'Zero' मूवी का धमाकेदार ट्रेलर, आपने देखा क्या?

बता दें क‍ि जीरो में शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा हैं और इसे किंग खान की अब तक की सबसे महंगी फ‍िल्‍म बताया जा रहा है

 Arun Mishra |  2 Nov 2018 11:50 AM GMT  |  दिल्ली

शाहरूख के बर्थडे पर रिलीज हुआ Zero मूवी का धमाकेदार ट्रेलर, आपने देखा क्या?

मुंबई : आज यानी 2 नवंबर को शाहरुख खान दोहरा जश्न मना रहे हैं। एक अपने जन्मदिन का और दूसरा अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जीरो' के ट्रेलर लॉन्च को। आनंद एल राय निर्देशित 'जीरो फिल्म' का धमाकेदार ट्रेलर लांच हो गया है। जिसे आप नीचे देख सकते हैं।


बता दें क‍ि जीरो में शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा हैं और इसे किंग खान की अब तक की सबसे महंगी फ‍िल्‍म बताया जा रहा है। इसके बजट का अनुमान 200 करोड़ तक लगाया गया है। ट्रेलर रिलीज होने के वेन्‍यू पर मेरठ का सेट भी लगाया गया क्‍योंक‍ि फ‍िल्‍म का इस शहर से खास कनेक्‍शन है।

वहीं फैन के बाद एक बार फ‍िर शाहरुख खान अपने होमटाउन दिल्‍ली की झलक लेकर आ रहे हैं। दरअसल जीरो के ट्रेलर की रिलीज से पहले जो पोस्‍टर लॉन्‍च किए गए हैं, उनमें से एक में वह कटरीना के साथ नजर आ रहे हैं। इसके बैकड्रॉप में मेरठ का मशहूर घंटाघर नजर आ रहा है। वहीं द‍िल्‍ली के कनॉट प्‍लेस की झलक शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा वाले पोस्‍टर में दिखती है। जहां तक बात ट्रेलर की है तो इसमें दिखाया गया है क‍ि 40 की उम्र के पास का शाहरुख खान का किरदार शादी करने के लिए लड़की देख रहा है और इसी दौरान उसको अनुष्‍का शर्मा से मिलवाया जाता है।

Tags:    
Share it
Top