आर्थिक

Ratan Tata को एयर इंडिया के बाद अब एक और सरकारी कंपनी बेचने जा रही मोदी सरकार

Sakshi
6 May 2022 4:12 AM GMT
Ratan Tata को एयर इंडिया के बाद अब एक और सरकारी कंपनी बेचने जा रही मोदी सरकार
x
सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया को टेकओवर करने के बाद रतन टाटा एक और सरकारी कंपनी की बागडोर संभालने की तैयारी में जुटे हैं।

सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया को टेकओवर करने के बाद रतन टाटा ( Ratan Tata ) एक और सरकारी कंपनी की बागडोर संभालने की तैयारी में जुटे हैं। इस बात की जानकारी टाटा स्टील के मुख्य कार्यपालक अधिकारी एवं प्रबंध निदेशक टी वी नरेंद्रन (Tata steel CEO MD TV Narendran ) ने 5 अप्रैल को दी। उन्होंने कहा कि टाटा ग्रुप ( Ratan Tata Group ) नीलांचल इस्पात निगम लिमिटेड (NINL) का अधिग्रहण की प्रक्रिया चालू तिमाही के अंत तक पूरा कर लेगी।

रतन टाटा ( Ratan Tata Net Worth ) के लिए एनआईएनएल (Nilanchal Ispat Nigam Limited ) का अधिग्रहण टाटा स्टील के लिए एक बड़े उत्पाद परिसर को तैयार करने के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। बता दें कि एनआईएनएल चार सीपीएसई और ओडिशा सरकार के दो राज्य सार्वजनिक उपक्रमों का संयुक्त उपक्रम है।

टाटा स्टील ( TATA Steel ) के मुख्य कार्यपालक अधिकारी एवं प्रबंध निदेशक टी वी नरेंद्रन (Tata steel CEO MD TV Narendran ) ने मीडियोकर्मियों को बताया कि एनआईएनएल का अधिग्रहण चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में पूरा हो जाएगा। हम अपने उच्च मूल्य वाले खुदरा व्यापार के विस्तार को बढ़ावा देने के लिए इसे तेजी से आगे बढ़ाएंगे।

Next Story