आर्थिक

एयरटेल की कीमतें बढ़ीं: प्रीपेड प्लान्स की कीमत अब 19 रुपये से 2938 रुपये, टॉक-टाइम टॉप-अप पैक उपलब्ध

Gaurav Maruti
24 April 2022 6:02 PM GMT
एयरटेल की कीमतें बढ़ीं: प्रीपेड प्लान्स की कीमत अब 19 रुपये से 2938 रुपये, टॉक-टाइम टॉप-अप पैक उपलब्ध
x
अब सबसे ज्यादा बिकने वाले एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज पैक की एक श्रृंखला में से चुनें जो आपको असीमित कॉलिंग 4 जी इंटरनेट पूर्ण टॉकटाइम रोमिंग और एसएमएस मुफ्त प्रदान करता है।

भारतीय एयरटेल भारत में शीर्ष दूरसंचार सेवा ऑपरेटरों में से एक है। कंपनी का दावा है कि उसके परिचालन में लाखों ग्राहक हैं। भारत में सबसे पुराने दूरसंचार सेवा प्रदाताओं में से एक, यह अपने ग्राहकों को प्रीपेड और पोस्टपेड योजनाओं का एक व्यापक स्पेक्ट्रम प्रदान करता है।

Airtel, Vodafone और Jio ने मिलकर प्रीपेड प्लान्स के लिए टैरिफ बढ़ोतरी की घोषणा की है। जबकि एयरटेल और वोडाफोन ने संशोधित कीमतें और नई योजनाएं पहले से ही लाइव हैं, जियो की नई योजनाएं 6 दिसंबर, 2019 से उपलब्ध होंगी। मूल्य वृद्धि 40 से लेकर अधिकतम 50 प्रतिशत तक है।

विशेष रूप से बात करते हुए, कंपनी का कहना है कि इऩ योजनाओं में मूल्य वृद्धि 50 पैसे प्रति दिन से लेकर 2.85 रुपये प्रति दिन तक है। नई योजनाओं में कॉलिंग और डेटा लाभ के साथ-साथ एयरटेल थैंक्स प्लेटफॉर्म जैसे अतिरिक्त लाभ भी मिलते हैं, जो एयरटेल एक्सस्ट्रीम, विंक म्यूजिक, डिवाइस सुरक्षा, एंटी-वायरस सुरक्षा से प्रीमियम सामग्री को सक्षम बनाता है।

एयरटेल 4जी डाटा रिचार्ज प्लान 2022

19 रुपये - यह योजना 1GB डेटा प्रदान करती है और 1 दिन की वैधता के साथ आती है।

58 रुपये - रिचार्ज प्लान 3GB डेटा के साथ आता है।

98 रुपये - रिचार्ज प्लान 5GB डेटा प्रदान करता है और मौजूदा प्रीपेड प्लान की वैधता के साथ आता है।

108 रुपये - एयरटेल का डेटा रिचार्ज प्लान 6GB डेटा प्रदान करता है और प्राइम वीडियो मोबाइल संस्करण और एक मुफ्त हेलोट्यून्स सदस्यता के साथ आता है।

118 रुपये - 4G डेटा रिचार्ज प्लान 12GB डेटा के साथ आता है। यह पैक प्राइमरी रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी तक वैध है।

Next Story