आर्थिक

जानिए- कौन है ये लड़का? Parle-G के पैकेट पर छोटी बच्ची की जगह अब नज़र आ रही इस इंफ्लुएंसर की फोटो!

Arun Mishra
28 Dec 2023 6:57 AM GMT
जानिए- कौन है ये लड़का? Parle-G के पैकेट पर छोटी बच्ची की जगह अब नज़र आ रही इस इंफ्लुएंसर की फोटो!
x
Parle-G कंपनी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिस्किट के पैकेट के रैपर पर पारले गर्ल की जगह एक इंस्टाग्राम इन्फ्लूएंसर की तस्वीर लगाई गई है.

हम सभी को पारले-जी बहुत पसंद है और ग्लूकोज बिस्किट के साथ हमारी कई यादें जुड़ी हुई हैं। हाल ही में, बिस्किट निर्माता पारले ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है. Parle-G कंपनी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिस्किट के पैकेट के रैपर पर पारले गर्ल की जगह एक इंस्टाग्राम इन्फ्लूएंसर की तस्वीर लगाई गई है.

जिसमें पैकेट के कवर पर दशकों पुरानी प्रतिष्ठित बच्ची की छवि की जगह एक लड़के का चेहरा दिखाया गया है। लड़की के चेहरे के बजाय, पोस्ट में एक कंटेंट क्रिएटर का चेहरा दिखाया गया, जिससे लोगों को आश्चर्य हुआ और सवाल उठने लगे कि कंपनी ने यह बदलाव क्यों किया और क्या कंटेंट क्रिएटर बिस्किट का नया चेहरा है।

खैर, उत्तर 'नहीं' है; पारले लड़की की जगह कोइ नहीं लेने जा रहा.

कंपनी द्वारा यह मनोरंजक पोस्ट कंटेंट क्रिएटर ज़ेरवान जे बुनशाह के वायरल वीडियो के जवाब में साझा किया गया था। यह सब तब शुरू हुआ जब बनशाह ने अपने अनुयायियों से एक मजेदार सवाल पूछा: "यदि आप पारले के मालिक से मिलते हैं, तो क्या आप उन्हें पारले सर, मिस्टर पारले या पारले जी कहते हैं?" क्लिप में, जो इंटरनेट पर वायरल हो गया, ज़ेरवान चेहरे पर भ्रमित अभिव्यक्ति के साथ एक वाहन में बैठे हुए, अनिल कपूर की फिल्म 'राम लखन' का 'ऐ जी ऊ जी' ट्रैक सुनते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल हो गया और इसे हजारों मजेदार प्रतिक्रियाएं मिलीं।

वीडियो ने पारले-जी का भी ध्यान खींचा और बिस्कुट निर्माता एक मजाकिया टिप्पणी के साथ मनोरंजन में शामिल हो गया। पारले-जी ने अपने आधिकारिक अकाउंट से टिप्पणी की, "बन्शाह जी, आप हमें ओजी कह सकते हैं।"

इस भाव से प्रसन्न होकर, बुन्शाह ने पोस्ट का जवाब देते हुए बताया कि बचपन में उन्हें पारले-जी बिस्कुट कितना पसंद था. उन्होंने लिखा, “वास्तव में ऋतुओं की शुभकामनाएं. किसी भी ट्रिप, पार्टी, मीटिंग, के बाद पारले जी हमेशा मेरा पोषण होगा, फैंसी केक में भी सामग्री रहती है! बचपन में मैंने यह सोचकर बिस्कुट खाया था कि मैं होशियार हो जाऊँगा. उसमें तो कल्टी दिया तुम लोगों ने.''

इंटरनेट यूजर्स भी इस हृदयस्पर्शी भाव से प्रसन्न हुए और कई लोगों ने कंटेंट क्रिएटर को लकी बताया. एक यूजर ने लिखा, ''वाह, यह एक अद्भुत भाव है.'' दूसरे ने लिखा, ''यह बिल्कुल रचनात्मक नहीं है.'' तीसरे ने कहा, ''कितना सम्मान है.'' चौथे ने कहा, ''अब हम अपने पारले जी बिस्किट के हर पैकेट पर @bunshah की तस्वीर चाहते हैं.''



Next Story